इंस्टाग्राम पर बैन होने का कंगना रनोट को बेसब्री से इंतज़ार, बोलीं- कभी पसंद नहीं था प्लेटफॉर्म, सम्मान की बात होगी

सोमवार को उन्होंने इसको लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी में नई पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर मौजूद यूज़र्स को पूंजीवाद का शिकार बताया। साथ ही लिखा कि यह प्लेटफॉर्म उन्हें कभी अच्छा नहीं लगा और यहां से बेदख़ल होना उनके लिए बैज ऑफ़ ऑनर यानी सम्मान की बात होगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 03:24 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:08 PM (IST)
इंस्टाग्राम पर बैन होने का कंगना रनोट को बेसब्री से इंतज़ार, बोलीं- कभी पसंद नहीं था प्लेटफॉर्म, सम्मान की बात होगी
Kangana Ranaut instagram post was deleted. Photo- Instagram/Kangana Ranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ दिनों पहले ट्विटर से बेदख़ल होने के बाद कंगना रनोट अब इंस्टाग्राम पर सक्रिय हो गयी हैं, मगर इस प्लेटफॉर्म पर भी कंगना को पहला झटका लग गया है। दरअसल, कंगना ने कोविड-19 संक्रमित होने के बाद इंस्टाग्राम पर इसकी सूचना देने के लिए जो पोस्ट की थी, उसे प्लेटफॉर्म ने हटा दिया है।

इस पोस्ट में कंगना ने लिखा था कि कोविड-19 कुछ नहीं बस छोटा-सा फ्लू वायरस है, जिसकी बहुत बातें की जा रही हैं। कंगना ने इस पोस्ट में वायरस को मात देने की बात कही थी। इस पोस्ट का हटना कंगना के लिए शॉकिंग था और उन्हें इस बात का अंदेशा है कि जल्द उन्हें यहां से भी हटा दिया जाएगा।

सोमवार को उन्होंने इसको लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी में नई पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर मौजूद यूज़र्स को पूंजीवाद का शिकार बताया। साथ ही, लिखा कि यह प्लेटफॉर्म उन्हें कभी अच्छा नहीं लगा और यहां से बेदख़ल होना उनके लिए बैज ऑफ़ ऑनर यानी सम्मान की बात होगी।

कंगना की पूरी पोस्ट का अनुवाद इस प्रकार है- इंस्टाग्राम पर हर कोई पूंजीवाद का शिकार है। पूंजीवाद और उपभोक्तावाद की दीमक ने एक पूरी नस्ल को चाट लिया है। राष्ट्र और संकट के प्रति उनकी उदासीन रवैया डरावना है। मानवीय भावनाओं, दया और राष्ट्रवाद की कमी उन्हें बदसूरत, खोखला और फिज़ूल बनाता है। 

 

इस प्लेटफॉर्म ने मुझे कभी प्रभावित नहीं किया और यहां पर बैन होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं। यह बैज ऑफ़ ऑनर होगा। जब भी मुड़कर देखूंगी तो लगेगा कि मैं फिट नहीं थी। मैंने उन्हें असहज किया। उनसे सवाल पूछे। उन्हें ख़रीदने और बेचने के परे सोचने के लिए मजबूर किया। जब तुम मुड़कर देखोगे तो ख़ुद को किस तरह देखोगे? शोषित होने के इंतज़ार में झुंड में खड़ी एक दब्बू भेड़। बता दें, इससे पहले कंगना एक और इंस्टा स्टोरी के ज़रिए तंज कसा था कि उन्हें यहां दो हफ़्ते से ज़्यादा नहीं रहने दिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी