कंगना रनोट ने ‘थलाइवी’ जयललिता को पुणयतिथि पर याद कर दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया चर्चा में रहती हैं। उन्होंने रविवार को अभिनेत्री से राजनेता बनी दिवंगत जयललिता की 5वीं पुण्यतिथि के मौके पर सोशल मीडिया पर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 04:00 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 04:00 PM (IST)
कंगना रनोट ने ‘थलाइवी’ जयललिता को पुणयतिथि पर याद कर दी श्रद्धांजलि
Kangana Ranaut remembers 'Thalaivi' Jayalalithaa on her death anniversary.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर देश के समसमयिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। उन्होंने रविवार को अभिनेत्री से राजनेता बनी दिवंगत जयललिता की 5वीं पुण्यतिथि के मौके पर सोशल मीडिया पर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

थलाइवी जयललिता को किया याद

अभिनेत्री कंगना रनोट ने दिवंगत अम्मा को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी पार्टी के राजनेताओं का अभिवादन कर रही हैं। फोटो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, पुण्यतिथि पर आयरन लेडी पुचाई थलाइवी डॉ. जे. जयललिता को याद कर रही हूं। बता दें कि जयललिता का निधन 5 दिसंबर, 2016 को लंबी बीमारी के चलते हुआ था। वो 6 बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही।

निभा चुकी हैं जयललिता का किरदार

आपको बता दें कि ए एल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनोट ने लीड जयललिता का किरदार निभाया है। फिल्म में कंगना के साथ अरविंद स्वामी ने भी मुख्य किरदार निभाया है। जयललिता की बायोपिक थलाइवी को नेटफ्लिक्स पर सिंतबर के महीने में रिलीज किया गया था।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्माण कर चुका आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया जा रहा है। इसके अलावा कंगना रनोट सीता, धाकड़ और इमली में भी लीड किरदार में नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी