Kangana Ranaut के पास एक समय नहीं थे अच्छी ड्रेस खरीदने के पैसे, खुद डिजाइन की हुई ड्रेस पहनकर हासिल किया था ये बड़ा पुरस्कार

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। सामाजिक और राजनीति मुद्दों पर खुलकर बोलने के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी फैंस को बताती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 01:07 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 01:07 PM (IST)
Kangana Ranaut के पास एक समय नहीं थे अच्छी ड्रेस खरीदने के पैसे, खुद डिजाइन की हुई ड्रेस पहनकर हासिल किया था ये बड़ा पुरस्कार
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट, Instagram : kanganaranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। सामाजिक और राजनीति मुद्दों पर खुलकर बोलने के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी फैंस को बताती रहती हैं। अब कंगना रनोट ने अपने बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। साथ ही यह भी बताया है कि एक समय उनके पास अच्छी ड्रेस खरीदेने के पैसे नहीं थे।

कंगना रनोट बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय करके दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं। शानदार अभिनय के लिए वह पुरस्कार भी हासिल कर चुकी हैं। कंगना रनोट को साल 2008 में आई फिल्म फैशन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। इस पुरस्कार को स्वीकार करने के दौरान कंगना रनोट ने जो ड्रेस पहनी थी वह उन्होंने खुद डिजाइन की थी, क्योंकि उनके पास अच्छी ड्रेस खरीदने के पैसे नहीं थे।

इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। दरअसल कंगना रनोट के एक फैन पेज ने ट्वविटर पर उनकी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा देवी सिंह पाटिल के हाथों से राष्ट्रीय पुरस्कार लेती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए कंगना रनोट के फैन क्लब ने बताया कि उन्हें यह पुरस्कार फैशन फिल्म में सपोर्टिंग अभिनेत्री का किरदार करने के लिए मिला है।

वहीं कगना रनोट ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'पहला नेशनल अवॉर्ड। इससे हमारी कई स्पेशल यादें जुड़ी हैं। मैं उन सबसे युवा एक्ट्रेस में से एक थी, जिसे यह अवॉर्ड मिला था। मुझे यह रोल एक महिला सेंट्रिक फिल्म के लिए मिला था और पुरस्कार भी एक महिला राष्ट्रपति से ही हासिल हुआ था।' इसके बाद कंगना रनोट ने पुरस्कार समारोह में पहनी अपनी ड्रेस को लेकर बात की।

First National award, Many special memories attached to this, I was one of the youngest actresses to receive the honour, also for a woman centric film from a woman President. I designed my own suit didn’t have enough money to buy something special, the suit wasn’t bad...nahin ? https://t.co/WPgaVsTjdV" rel="nofollow— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 23, 2021

अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'मैंने अपना सूट खुद डिजाइन किया था क्योंकि मेरे पास किसी स्पेशल ड्रेस को खरीदने के लिए ज्यादा पैसे नहीं थे। वैसे सूट कोई खराब नहीं था... नहीं?' कंगना रनोट की वायरल हो रही तस्वीर के अनुसार उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार लेते समय उन्होंने अनारकली सूट पहन रखा था। सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी