Kangana Ranaut ने डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया, जानें- डोनाल्ड ट्रंप ने क्या कहा था?

Kangana Ranaut On Donald Trump कंगना रनोट ने डोनाल्ड ट्रंप के एक ट्वीट को री-ट्वीट किया है और उनकी तारीफ की है। दरअसल इस ट्वीट में डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन को ड्रग टेस्ट करवाने के लिए कहा था।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 09:51 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 10:15 AM (IST)
Kangana Ranaut ने डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया, जानें- डोनाल्ड ट्रंप ने क्या कहा था?
कंगना रनोट और डोनाल्ट ट्रंप (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस ना सिर्फ लगातार बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं, बल्कि अन्य लोगों को जवाब भी देती हैं। कुछ महीनों से अपने स्टेटमेंट से खबरों में बनी कंगना ने अब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के एक ट्वीट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन को ड्रग टेस्ट करवाने के लिए कहा था, जिसपर कंगना ने प्रतिक्रिया दी है और ट्वीट के संदर्भ को पसंद किया है।

पहले डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर लिखा था कि मैं जोरदार मांग करूंगा कि मंगलवार की रात या उससे पहले जो बिडेन का ड्रग टेस्ट किया जाए। इस पर कंगना ने अपना जवाब दिया है और लिखा है- 'इस ट्वीट के कंटेंट की नहीं, लेकिन मैं इसके कॉन्टेक्स्ट की सराहना करती हूं। कोई शक नहीं कि ड्रग लेने का आरोप काला धब्बा जैसा है, हालांकि यह मां की कोख या फिर मानसिक बीमारियों को लेकर दिए जाने वाले उलाहने से बेहतर है। हमें एक समाज के रूप में यह जानना चाहिए कि ऐसा क्या है जिसे हम वास्तव में शर्मनाक मानते हैं।'

Its not the content of this tweet but the context of it that I appreciate, accusations of taking drugs is used as a slur, much better than naming mother’s reproductive organs/stigmatising mental illnesses. We as a society must know what is it that we recognise as truly shameful. https://t.co/EunK41yqaF" rel="nofollow

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 27, 2020

बता दें, इस पहले राइटर शोभा डे ने कंगना रनोट की तुलना डोनाल्ड ट्रंप से की थी। उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'क्या डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका की कंगना रनौत हैं? जस्ट आस्किंग।' दरअसल, पहले डोनाल्ड ट्रंप ने कुछ महिला सांसदों के बारे में अपशब्द कहे थे, जिसके बाद अमेरिका में उनका विरोध हो रहा है। हालांकि, बाद में कई लोगों ने शोभा डे को ट्रोल करने की भी कोशिश की थी।

इन दिनों कंगना कई फिल्मी स्टार्स से लेकर राजनेताओं पर हमलावर हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार कई मुद्दे उठा रही हैं और सीधे नाम लेकर कई लोगों पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने पहले नेपोटिज़्म और फिर शिवसेना और फिर बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर लगातार हमले बोले हैं। एक्ट्रेस ड्रग्स माफिया को लेकर लगातार आरोप लगा रही हैं और उन्होंने कई फिल्मी स्टार्स पर आरोप लगाए हैं।  

chat bot
आपका साथी