कोरोना पॉजिटिव हुईं Kangana Ranaut ने खुद को किया क्वारंटीन, बोलीं- इस वायरस को हराना है

बॉलीवुड की क्वींन कंगना के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है। कंगना कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने फैन्स को ये न्यूज बताई। कंगना ने लिखा मैं बहुत थका हुआ महसूस कर रहीं हूं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 11:14 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 11:14 AM (IST)
कोरोना पॉजिटिव हुईं Kangana Ranaut ने खुद को किया क्वारंटीन, बोलीं- इस वायरस को हराना है
iamge source: kangana ranaut official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की क्वींन कंगना के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है। कंगना कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। ट्विटर पर बैन हो चुकीं कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने फैन्स को ये न्यूज बताई। कंगना ने लिखा मैं बहुत थका हुआ महसूस कर रहीं हूं। पिछले कुछ दिनों से मेरी आंखों में जलन भी हो रही है। मैंने कल ही अपना टेस्ट कराया जिसका रिजल्ट आज आया है। मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे नहीं पता कि ये वायरस मेरी बॉडी में कहां से आया, पर मुझे ये पता है कि अब मैं इसे खत्म कर दूंगीं।'

आगे कंगना ने लिखा, 'मैं आप लोगों से भी कहतीं हूं कि किसी भी पावर को अपने ऊपर हावी मत होने दीजिए। अगर आप डर जाएंगे तो ये आपको और डराएगा।आइए इस वायरस को साथ में मिलकर खत्म करते हैं। हर हर महादेव...

जमाखोरों पर जमकर भड़कीं कंगना

कंगना ने कहा कि ’भारत को अधिक ऑक्सीजन की आवश्यकता नहीं है, इसे ईश्वर के डर की जरूरत है। शर्म आती है इन गिद्धों पर।’ अपनी दूसरी पोस्ट में कंगना ने लिखा इतने चोर हैं इस देश में ऑक्सीजन की नहीं इमान की जरूरत है इंसानियत को।

FIR के बाद भी नहीं रुकीं कंगना

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही कंगना परेशानियों से जूझ रहीं हैं पहले उनका ट्विटर अकाउंट बाद कर दिया बाद में कंगना के खिलाफ TMC नेता ने FIR करा दी।कंगना ने भी अपने खिलाफ पश्चिम बंगाल में एफआईआर होने के बाद जमकर भड़ास निकाली है। कंगना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बंगाल हिंसा से जुड़े कई पोस्ट लगा रही हैं। इन पोस्ट्स के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के रिजु दत्ता ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। अब कंगना लगातार इस पर रिएक्शन दे रहीं हैं। 

chat bot
आपका साथी