कंगना रनोट ने कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के बहाने बड़ी उम्र की हीरोइनों को लेकर किया ऐसा कमेंट

Kangana Ranaut On Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding बॉलीवुड में इस शादी की चर्चा कई कारणों से जोरों पर है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की आलोचना करने वाली कंगना रनोट ने कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के जरिए बॉलीवुड की एक काम के लिए तारीफ की है।

Manoj VashisthWed, 08 Dec 2021 12:53 PM (IST)
Kangana Ranaut Praises Katrina Kaif and Vicky kaushal. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड दीवा कटरीना कैफ और एक्टर्स की मौजूदा पीढ़ी के बेहतरीन कलाकार विक्की कौशल कल यानी 9 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। राजस्थान के सवाई माधोपुर में दोनों की शादी के भव्य फंक्शन जारी हैं।

बुधवार को हल्दी की रस्म आयोजित की जा रही है। बॉलीवुड में इस शादी की चर्चा कई कारणों से जोरों पर है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की आलोचना करने वाली कंगना रनोट ने कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के जरिए बॉलीवुड की एक काम के लिए तारीफ की है। दरअसल, कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री को इस बात के लिए बधाई दी है कि जेंडर को लेकर यहां स्टीरियोटाइप को तोड़ा जा रहा है।

कंगना ने उम्र से जुड़े जेंडर स्टीरियोटाइप को लेकर एक कमेंट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में किया है। कंगना ने लिखा- जब बड़े हो रहे थे तो ऐसी कई कहानियां सुनी थीं, जिनमें अमीर लोग कई साल छोटी लड़कियों से शादी किया करते थे। औरतों का उनके पतियों से अधिक सफल होना एक संकट के तौर पर देखा जाता था।

कम उम्र के आदमी से शादी करना तो भूल ही जाइए, एक निश्चित उम्र के बाद औरत का शादी करना ही असंभव हो जाता था। यह देखकर खुशी हो रही है कि इंडस्ट्री की कामयाब और अमीर लीडिंग लेडीज इस सेक्सिस्ट परम्परा को तोड़ रही हैं। ऐसे आदमी और औरतों को सलाम, जो जेंडर से जुड़ी इस दकियानूसी परम्परा को तोड़ रहे हैं। बता दें, कटरीना और विक्की की उम्र में 5 साल का फासला है। 38 साल की कटरीना विक्की से पांच साल बड़ी हैं।

वैसे, कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा कम उम्र के शख्स से शादी करने के कारण खूब चर्चा में रही थीं। प्रियंका ने 2018 में अमेरिकन सिंगर-एक्टर निक जोनस संग शादी की थी, जो उनसे 10 साल छोटे हैं। प्रियंका खुद भी उम्र के इस फासले पर कई बार बोल चुकी हैं। अभिषेक बच्चन भी पत्नी ऐश्वर्या राय से 3 साल छोटे हैं। कटरीना कैफ के साथ विक्की की रिलेशनशिप की खबरें बॉलीवुड में काफी समय से आ रही थीं, मगर दोनों ही कलाकारों ने इसको लेकर सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं बोला था। दिलचस्प बात यह है कि अभी तक शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान भी जारी नहीं किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.