Parag Agrawal बने ट्विटर के नए सीईओ तो कंगना रनोट ने ली जैक डॉर्सी की चुटकी, बोलीं- ‘बाय चाचा जैक'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं। कंगना के पोस्ट कई बार इतने आक्रामक होते हैं कि उन्हें इसका ख़ामियाज़ा भी भुगतना पड़ता है। कभी उनपर केस हो जाता है तो कभी वो ट्रोल हो जाती हैं।

Nazneen AhmedPublish:Tue, 30 Nov 2021 03:58 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 03:58 PM (IST)
Parag Agrawal बने ट्विटर के नए सीईओ तो कंगना रनोट ने ली जैक डॉर्सी की चुटकी, बोलीं- ‘बाय चाचा जैक'
Parag Agrawal बने ट्विटर के नए सीईओ तो कंगना रनोट ने ली जैक डॉर्सी की चुटकी, बोलीं- ‘बाय चाचा जैक'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं। कंगना के पोस्ट कई बार इतने आक्रामक होते हैं कि उन्हें इसका ख़ामियाज़ा भी भुगतना पड़ता है। कभी उनपर केस हो जाता है, तो कभी वो ट्रोल हो जाती हैं। कुछ वक्त पहले पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजों की घोषणा होने के बाद कंगना ने ट्विटर पर कुछ आपत्तिजनक ट्वीट्स किए थे जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया था जो कि अब तक बैन ही है।

ट्विटर बैन होने के बाद कंगना ने ट्विटर के उस समय सीईओ रहे जैक डॉर्सी से ही पंगा ले लिया था और उनपर खूब निशाना साधा था। बाद में कंगना ने कू ऐप पर अकाउंट बना लिया था। अब जब हाल ही में जैक डॉर्सी ने ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया ऐसे में कंगना ने फिर से जैक के नाम पर चुटकी ली है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और उसके साथ एक वन लाइनर कैप्शन लिखा है जिसे देखकर ये साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस अपना और जैक का पंगा अभी तक भूली नहीं हैं।

कंगना ने अपने ट्विटर पर ब्रेकिंग न्यूज़ का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें ये जानकारी दी गई है कि ट्विटर के CTO पराग अग्रवाल अब बतौर CEO जैक डॉर्सी को रिप्लेस करेंगे। यानी पराग अग्रवाल अब ट्विटर के नए सीईओ हैं। पराग अग्रवाल 2011 से ट्विटर से जुड़े हुए थे और अक्टूबर 2017 से बतौर चीफ टेक्निकल ऑफिसर काम कर रहे थे। इस स्क्रीनशॉट के साथ कंगना ने लिखा है ‘बाय चाचा जैक...’। कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि पराग अग्रवाल के ट्विटर का सीईओ बनने के बाद सोशल मीडिया पर फनी मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। लोग फिल्मों और सीरीज़ के अलग-अलग सीन को पराग से जोड़कर मज़ेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। देखें।