जब कंगना रनोट का गुस्सा देख भौंचक्‍के रह गए थे करण जौहर, एक्ट्रेस ने कहा था, 'इतने गंदे और इतने वाहियात...' Video Viral

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दों को उठाया था। यही नहीं कंगना ने भाई-भतीजावाद को लेकर कई लोगों पर निशाना साधा था। उनके निशाने पर फिल्ममेकर करण जौहर भी आए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:42 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:42 AM (IST)
जब कंगना रनोट का गुस्सा देख भौंचक्‍के रह गए थे करण जौहर, एक्ट्रेस ने कहा था, 'इतने गंदे और इतने वाहियात...' Video Viral
Photo Credit - Kangana Ranaut Instagram And Karan Johar Photo From Midday Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड क्वीन यानी कंगना रनोट हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वहीं, बीते कुछ वक्त से वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखती नजर आ रही हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने बॉलीवुड में 'नेपोटिज्म' के मुद्दों को उठाया था। यही नहीं, कंगना ने भाई-भतीजावाद को लेकर कई लोगों पर निशाना साधा था। उनके निशाने पर फिल्ममेकर करण जौहर भी आए थे। वहीं, एक बार करण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी व‍िद करण' में गेस्‍ट बनकर पहुंची कंगना ने करण को बॉलीवुड में 'नेपोट‍िज्‍म का प्रतीक' जैसी कई बातें कहीं थीं। इसी के बाद दोनों में जमकर जुबानी जंग देखने को मिला था। इसी बीच अब कंगना और करण का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना का दंबग रूप देख करण हैरान नजर आ रहे हैं।                                                                                   

दरअसल, कंगना रनोट रिएलिटी शो 'इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार' पर बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं। इस शो में करण जौहर और रोहित शेट्टी गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे है। हालांकि, यहां भी कंगना ने शो के होस्‍ट और करण वाही और ऋत्विक को कुछ ऐसे डांटा कि कंगना के पास बैठे करण जौहर भी उनका ये रूप देखकर दंग रह गए थे। बता दें कि ये शो 2018 में टीवी पर टेलीकास्‍ट हुए था।

बता दें कि शो में करण वाही और ऋत्विक ने कंगना पर एक 'शेर' सुनाया था जिसे सुनकर एक्ट्रेस काफी भड़क गईं थीं। उन्होंने कहा, 'ये इतने गंदे शेर हैं, इतने गंदे और इतने वाहियात, और आप क्‍या कह रहे थे क‍ि आप ऑफ कैमरा बोलेंगे।' इसपर करण वाही समझाने की कोशिश करते हैं, 'हम ऑफ कैमरा मारते हैं न।' तो कंगना कहती हैं, 'ऑफ कैमरा क्‍यों मारेंगे, जब शो खत्‍म हो जाएगा तो, यहां क्‍या प्रोपगेट कर रहे हैं आप, ईव-टीजिंग..।'

करण वाही के बगल में खड़े ऋत्‍विक भी कंगना को समझाते हैं। वह कहते हैं, 'हमने कंगना से उनके इश्‍क के बारे में नहीं पूछा।' इसपर कंगना कहती हैं, 'मुझे ऐसे बकवास जॉक्‍स पसंद नहीं हैं, पर ठीक है। ये आखिरी एक्‍ट है न।' ये सुनते ही करण वाही कहते हैं, 'माफी कंगना दीदी...' और अचानक कंगना जोर से हंस पड़ती हैं। बता दें कि ये सब कंगना सिर्फ उनकी टांग खींचने के लिए ​कर रही थीं। वहीं, कंगना की बात सुनकर करण भी हंसने लगते हैं। वीडियो के अंत में कंगना कहती हैं, 'मेरे इश्‍क के क‍िस्‍से पूरे देश के न्‍यूजपेपर्स में ल‍िखे जाते हैं।'

chat bot
आपका साथी