Kangana Ranaut ने जीती कोरोना वायरस से जंग, मगर इस वजह से नहीं बताना चाहती कैसे हराया महामारी को

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट के फैंस के लिए खुश खबरी है। दिग्गज अभिनेत्री ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। बीते दिनों कंगना रनोट कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। जिसके बाद उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:01 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:01 PM (IST)
Kangana Ranaut ने जीती कोरोना वायरस से जंग, मगर इस वजह से नहीं बताना चाहती कैसे हराया महामारी को
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट , Instagram: kanganaranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट के फैंस के लिए खुश खबरी है। दिग्गज अभिनेत्री ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। बीते दिनों कंगना रनोट कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। जिसके बाद उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे। खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अब उन्होंने कोरोना वायरस से जंग जीतने के बारे में बताया है।

साथ ही उन्होंने यह बताने से बिल्कुल मना कर दिया है कि उन्होंने इस खतरनाक वायरस को कैसे हराया। यह बात कंगना रनोट ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। इन दिनों वह इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हो गई हैं। कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कंगना रनोट ने अपने पोस्ट में लिखा, 'सभी को नमस्कार आज मैंने कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई, मैं इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहता हूं कि मैंने वायरस को कैसे हराया, लेकिन मुझे कहा गया है कि मैं कोविड फैन क्लबों को नाराज न करूं .... हां, वास्तव में ऐसे लोग हैं जो नाराज हो जाते हैं यदि आप उनके वायरस के प्रति अनादर दिखाते हैं.... वैसे आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।'

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। आपको बीते दिनों कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम पर ही एक पोस्ट साझा कर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, 'मैं बहुत थका हुआ महसूस कर रहीं हूं। पिछले कुछ दिनों से मेरी आंखों में जलन भी हो रही है। मैंने कल ही अपना टेस्ट करवाया जिसका रिजल्ट आज आया है। मैं कोरोना पॉजिटिव हूं।'

कंगना रनोट ने पोस्ट में आगे लिखा था, 'मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे नहीं पता कि यह वायरस मेरी बॉडी में कहां से आया, पर मुझे यह पता है कि अब मैं इसे खत्म कर दूंगीं। मैं आप लोगों से भी कहतीं हूं कि किसी भी पावर को अपने ऊपर हावी मत होने दीजिए। अगर आप डर जाएंगे तो यह आपको और डराएगा। आइए इस वायरस को साथ में मिलकर खत्म करते हैं। हर हर महादेव...।' हालांकि कुछ समय बाद कंगना रनोट का यह पोस्ट हट गया था।  

chat bot
आपका साथी