शूटिंग शुरू होने के बाद भी शूट नहीं हो पाएंगे कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी के सीन, इस वजह से फंसा है मामला

Kangana Ranaut Film Thalaivi कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी के कुछ सीन शूटिंग शुरू होने के बाद भी शूट नहीं किए जा सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 11:34 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:53 PM (IST)
शूटिंग शुरू होने के बाद भी शूट नहीं हो पाएंगे कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी के सीन, इस वजह से फंसा है मामला
शूटिंग शुरू होने के बाद भी शूट नहीं हो पाएंगे कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी के सीन, इस वजह से फंसा है मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मी शूटिंग और अन्य गतिविधियों के लिए 15 जून से अनुमति दे दी है और कुछ दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं। अब फिल्म मेकर्स ने शूटिंग के लिए प्लानिंग करना शुरू कर दिया है और स्टार्स के साथ तारीख भी फीक्स कर दी है। हालांकि, एक्ट्रेस कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म जयललिता बायोपिक थलाइवी के कई सीन शूट नहीं किए जा सकते हैं। जी हां, मेकर्स अब चाहकर भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकते हैं।

दरअसल, मौजूदा दौर को ध्यान में रखते हुए और महाराष्ट्र सरकार की ओर से जारी किए गए दिशा निर्देश के अनुसार, फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का एक क्लाइमेक्स सीन शूट किया जाना है और इस सीन में 300 लोगों की आवश्यकता है, लेकिन कोरोना वायरस के संकट में इतने व्यक्ति एक साथ खड़े होना भी मुश्किल है और सरकार की दिशा-निर्देश के अनुसार भी ये सीन शूट नहीं किया जा सकता।

 

View this post on Instagram

Revealing Kangana's look from the film, #Thalaivi on the occasion of 72nd Birth Anniversary of #Jayalalitha. The film is based on the story of the life of J. Jayalalithaa, and touts to shed light on the lesser known aspects of her life.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Feb 23, 2020 at 7:47pm PST

बताया जा रहा है कि फिल्म का सिर्फ 25 दिन का शूट बाकी है। इस क्लाइमैक्स सीन में कंगना विधानसभा से बाहर आएंगी और वहां भीड़ उनका इंतजार करती रहेंगी। निर्माता बड़े पैमाने पर सीक्वेंस की शूटिंग की योजना बना रहे थे। हालांकि, दिशानिर्देशों के अनुसार, वास्तविक क्रू के केवल 33 प्रतिशत लोग ही सेट पर मौजूद रह सकते हैं। पहले मेकर्स एक ही बार में शेड्यूल खत्म करने की सोच रहे हैं और इसलिए उन्होंने पूरे शेड्यूल को होल्ड कर दिया है और जब तक कि शूटिंग करना पूरी तरह से सेफ नहीं हो जाता तब तक यह प्रोजेक्ट रुका रह सकता है।

 

View this post on Instagram

A superstar heroine, a revolutionary hero, and now it’s time to watch her story unfold! Presenting #KanganaRanaut, in & as #Thalaivi. A film by #Vijay, arriving in cinemas on 26th June, 2020. . . . . @team_kangana_ranaut @vishnuinduri @shaaileshrsingh @brindaprasad @karmamediaent @tseries.official @vibrimedia

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Nov 23, 2019 at 2:19am PST

जल्द ही कंगना भी फिल्म के लिए जोरदार तैयारी कर रही हैं। कंगना रनोट फिल्म के लिए भरतनाट्यम भी सीख रही हैं। साथ ही जयललिता के किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए कंगना साथ साथ तमिल भाषा भी सीख रही हैं। आपको बताते चलें कि फिल्म थलाइवी पॉलीटिशियन और तमिलनाडू की पूर्व मुख्य मंत्री जे जयललिता की बायोपिक होने वाली है, जिन्हें भारत की आयरन लेडी कहा जाता है। जिसे विष्णु इंदुरी और शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना रनोट के अलावा एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी नज़र आने वाली हैं। 

chat bot
आपका साथी