कंगना रनोट की फिल्म तेजस की रिलीज डेट हुई कन्फर्म, अगले साल इस तारीख को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

तेजस के अलावा कंगना की धाकड़ भी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में कंगना एक स्पाई एजेंट के किरदार में दिखेंगी। अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। माइथोलॉजिकल फिल्म द इनकार्नेशन ऑफ सीता में कंगना टाइटल रोल में दिखेंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 07:06 AM (IST)
कंगना रनोट की फिल्म तेजस की रिलीज डेट हुई कन्फर्म, अगले साल इस तारीख को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
Kangana Ranaut in Tejas film. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा और विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म तेजस की रिलीज डेट कन्फर्म हो गयी है। फिल्म अगले साल दशहरे पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्ममें कंगना फाइटर पायलट तेजल गिल के किरदार में हैं। मंगलवार को फिल्म के निर्माता आरएसवीपी ने रिलीज डेट की घोषणा की। 

फिल्म का लेखन और निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है। आरएसवीपी ने इससे पहले सर्जिकल स्ट्राइक्स पर आधारित फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का निर्माण किया था, जो काफी सफल रही थी। इस फिल्म में विक्की कौशल ने लीड रोल निभाया था। तेजस अगले साल 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी।

फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा के साथ संदेश में लिखा गया कि यह एक ऐसी महिला की कहानी है, जिसने आसमान को छूने का फैसला किया था। भारतीय वायु सेना को समर्पित फिल्म दशहरे पर 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

Bringing to you the inspiring story of a woman who chose to rule the skies. An ode to the Indian Air Force, #Tejas releasing in a cinema near you on Dussehra, 5th October 2022 ✈️#ArmedForcesFlagDay 🇮🇳@sarveshmewara1 #KanganaRanaut @RonnieScrewvala @nonabains pic.twitter.com/0u1k9jndLO

— RSVP (@RSVPMovies) December 7, 2021

तेजस की शूटिंग पिछले महीने की पूरी हुई है। इसकी रैप अप पार्टी की तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया में पोस्ट की थीं। तस्वीरों में कंगना काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं। कंगना को हाल ही में पद्मश्री सम्मान भी दिया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

इस साल कंगना की फिल्म थलाइवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर आयी, जहां इसे खूब सराहा गया। तेजस के अलावा कंगना की धाकड़ भी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में कंगना एक स्पाई एजेंट के किरदार में दिखेंगी। अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। माइथोलॉजिकल फिल्म द इनकार्नेशन ऑफ सीता में कंगना टाइटल रोल में दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई कर रहे हैं। कंगना की होम प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू निर्माणाधीन है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल्स में हैं। अवनीत का यह डेब्यू है।

chat bot
आपका साथी