Kangana Ranaut के 'ऑक्सीजन वाले ट्वीट' के बाद वायरल हुआ फेक ट्वीट, गुस्साई एक्ट्रेस ने कहा- मोदी जी के कैंपेन की याद...

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा अगर कोई भी ऑक्सीजन की कमी महसूस कर रहा है तो कृपया इसको जरूर करने की कोशिश करें। पेड़ लगाना स्थायी समाधान है अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो उन्हें काटे भी नहीं अपने कपड़ों को रीसायकल करें।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:51 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:37 PM (IST)
Kangana Ranaut के 'ऑक्सीजन वाले ट्वीट' के बाद वायरल हुआ फेक ट्वीट, गुस्साई एक्ट्रेस ने कहा- मोदी जी के कैंपेन की याद...
Kangana Ranaut's fake tweet viral. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान देश के कई हिस्सों में कोविड-19 पीड़ितों के लिए ऑक्सीजन की कमी का मुद्दा छाया हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने ऑक्सीजन की खपत बढ़ाने के लिए ज़्यादा पेड़ लगाने की सलाह ट्विटर के माध्यम से दी थी, जिसके बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया।

कंगना के ऑक्सीजन वाले ट्वीट के बाद अब एक फेक ट्वीट का फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख़्स गाय के मुंह से मुंह मिलाकर खड़ा है। इसके साथ लिखा है- जो कोई भी ऑक्सीजन की कमी महसूस कर रहा है, इसे ट्राई करे। चूंकि गाय ऑक्सीजन निकालती है तो यह कम समय में ऑक्सीजन पाने का सबसे आसान तरीक़ा है। कंगना ने इस फेक ट्वीट के वायरल होने के बाद इसका करारा जवाब भी दिया।

कंगना ने इस फोटो को रीट्वीट करके लिखा- यह मुझे मोदी जी के एक कैंपेन की याद दिलाता है- वे लोग मेरे पीछे नहीं पड़े हैं। वे आपके पीछे पड़े हैं, मैं तो बस बीच में आ गया हूं। अगर आप ऐसे झूठों को सच मानने लगोगे, क्योंकि आप आलसी हो, तुम मुझे तुम्हें बर्बाद करने की ताक़त दे रहे ह। जो भी करो, सोच-समझकर को। मेरे पास खोने या पाने के लिए कुछ नहीं है।

Reminds me of one of Modi ji’s campaigns ‘ They aren’t after me they are after you but I am in the way’ if you choose to believe such lies because you are too lazy to confirm, you give them the power to destroy you , whatever you do choose wisely, I have nothing to loose or gain https://t.co/dhd41tdcyV" rel="nofollow

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) April 22, 2021

Today effect of Rajput Babbar Sherni is such that huge campaigns unbelievable amount of money, strategies and time being invested to break one single woman yet all Pappu party from political to movie mafia failing miserably at it, ek ladki ne sab Pappu ki watt laga ke rakhi hai. https://t.co/dhd41tuNXv" rel="nofollow— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) April 22, 2021

अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा- आज राजपूत बब्बर शेरनी का यह असर है कि बेहिसाब पैसे से बड़े-बड़े कैंपेन, रणनीतियां और समय एक अकेली महिला को तोड़ने के लिए लगाया जा रहा है। फिर भी राजनीति से लेकर मूवी माफ़िया तक, सभी पप्पू पार्टी के लोग असफल हो रहे हैं। एक लड़की ने सब पप्पू की वाट लगाके रखी है।

दरअसल कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'अगर कोई भी ऑक्सीजन की कमी महसूस कर रहा है तो कृपया इसको जरूर करने की कोशिश करें। पेड़ लगाना स्थायी समाधान है, अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो उन्हें काटे भी नहीं, अपने कपड़ों को रीसायकल करें, वैदिक खाना खाएं, जैविक जीवन जीवन जीएं, यह एक अस्थायी समाधान है, अभी के लिए यह मददगार है, जय श्री राम।' इस ट्वीट के बाद लोग कंगना के पीछे पड़ गये थे।

chat bot
आपका साथी