दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Coronavirus से जंग लड़ने के लिए कंगना रनोट ने किया पीएम मोदी का सपोर्ट, कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कंगना रनोट, Instagram : narendramodi/kanganaranaut

कोरोना वायरस से निपटने के लिए इस समय सरकार और डॉक्टर्स दिन-रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को परेशान करके रख दिया है। आलम यह है कि बहुत जगह ऑक्सीजन दवाइयों और वेंटिलेटर की कमी होने लगी है।

Anand KashyapSun, 18 Apr 2021 01:25 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से निपटने के लिए इस समय सरकार और डॉक्टर्स दिन-रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को परेशान करके रख दिया है। आलम यह है कि बहुत जगह ऑक्सीजन, दवाइयों और वेंटिलेटर की कमी होने लगी है। ऐसे में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन सभी परेशानियों से निपटने के लिए समीक्षा बैठक भी की।

पीएम नरेंद्र मोदी की इस समीक्षा बैठक के बाद अभिनेत्री कंगना रनोट ने उनकी तारीफ की है। कंगना रनोट बहुत से मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करती रहती हैं। साथ ही वह उनको अपना प्रेरणास्त्रोत भी बताती हैं। कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कोरोना वायरस महामारी से लड़ने में उन्हें सपोर्ट किया है। कंगना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'यह जैव युद्ध / वायरस जो इस दुनिया पर छा गया है, एक बहुत बड़ा संकट है, लेकिन इस आबादी वाले देश के लिए इससे भी ज्यादा चुनौतीपूर्ण है कि जो सबसे महान और सबसे मजबूत नेता का भी परीक्षण कर सकता है। बल आपके साथ हो सकता है। आप अंधेरे को हराने में विजयी हो सकते हैं।' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि देश में कोरोना की दूसरी लहर अब और खतरनाक होती जा रही है। इससे देश में कोरोना महामारी का संकट विकट होता जा रहा है। मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है और अस्पताल में बेड कम हो रहे हैं। इस बीच बीते 24 घंटे के दौरान रिकॉर्ड नए मामले मिले हैं और मरीजों की जान भी गई है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के रिकॉर्ड 2,61,500 नए मामले सामने आए। बीते साल मार्च में कोरोना महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक एक दिन में नए मामलों की यह सर्वाधिक संख्या है। यह पहली बार है जब नए मामले ढाई लाख से अधिक दर्ज किए गए। इसके साथ ही बीते 24 घंटों में कोरोना से 1500 से अधिक लोगों की मौत हुई है। आंकड़ों के मुताबिक, शनिवार को 1501 मरीजों की मौत हो गई। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.