Karan Johar के प्रोडक्शन हाउस ने गोवा में शूटिंग के बाद फैलाई गंदगी? कंगना रनोट ने लगा दी क्लास

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर अक्सर कंगना रनोट के निशाने पर रहते हैं। हाल ही में कंगना करण को नेपोटिज़्म और ड्रग्स को लेकर टारगेट कर चुकी हैं। अब कंगन ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस को गंदगी फैलाने के आरोप में आड़े हाथ लिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 10:19 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 10:32 AM (IST)
Karan Johar के प्रोडक्शन हाउस ने गोवा में शूटिंग के बाद फैलाई गंदगी? कंगना रनोट ने लगा दी क्लास
Photo credit - kangana ranaut/ karan Johar Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म डायरेक्टर करण जौहर अक्सर कंगना रनोट के निशाने पर रहते हैं। हाल ही में कंगना, करण को नेपोटिज़्म और ड्रग्स को लेकर टारगेट कर चुकी हैं। अब कंगना ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस को गंदगी फैलाने के आरोप में आड़े हाथ लिया है। दरअसल, करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि उन्होंने गोवा के एक गांव में दीपिका पादुकोण के साथ किसी प्रोजेक्ट पर शूटिंग खत्म करने के बाद वहां गंदगी छोड़ दी। वीडियो में गंदगी का अंबार साफ नज़र आ रहा है। इस वीडियो पर कंगना रनोट का रिएक्शन सामने आया है।

कंगना ने रवी नाम के एक यूज़र के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिल्म उद्योग न केवल देश के नैतिक मूल्यों और संस्कृति के लिए वायरस है, बल्कि ये पर्यावरण के लिए भी नुकसानदेह और विनाशकारी बन गया है। जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर इस तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के मलिनापूर्ण, घृणित और गैंर-जिम्मेदाराना रवैये को देखिए’। अपने ट्वीट में कंगना ने पर्यावरण मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है। हालांकि इस मामले पर धर्मा प्रोडक्शन या करण जौहर की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Movie industry is not a virus just for the moral fibre n culture of this nation but it has become very destructive and harmful for the environment also, @PrakashJavdekar ji @moefcc see this disgusting,filthy,irresponsible behaviour by so called big production houses, pls help 🙏 https://t.co/EZfzrIWz06" rel="nofollow

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 27, 2020

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने करण जौहर या दीपिका पर निशाना साधा हो। इससे पहले वो करण जौहर की एक पार्टी को लेकर उन्हें टारगेट कर चुकी हैं, कंगना ने दावा किया था कि करण की जिस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था उसमें सभी स्टार्स ड्रग्स कन्ज्यूम कर रहे थे। हालांकि फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने वीडियो को क्लीन चिट दे दी है। वहीं कंगना, दीपिका डिप्रेशन को लेकर उनपर कई बार निशाना साध चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी