Ganga नदी में मिल रहे शवों पर अब कंगना रनोट ने दी प्रतिक्रिया, ऐसा काम करने पर कांग्रेस पार्टी पर भड़कीं एक्ट्रेस!

कोरोना वायरस की इस महामारी के बीच बिहार और उत्तर प्रदेश में गंगा नदी में आए दिन मानव शव मिल रहे हैं। जिसके चलते सरकार और प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। हालांकि की यह मौतें कैसे हुई हैं इसकी अभी पुख्ता जानकारी निकल सामने नहीं आई है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:15 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:29 AM (IST)
Ganga नदी में मिल रहे शवों पर अब कंगना रनोट ने दी प्रतिक्रिया, ऐसा काम करने पर कांग्रेस पार्टी पर भड़कीं एक्ट्रेस!
बॉलीवुड अभिनेत्री कगंना रनोट, Instagram: kanganaranaut .

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की इस महामारी के बीच बिहार और उत्तर प्रदेश में गंगा नदी में आए दिन मानव शव मिल रहे हैं। जिसके चलते सरकार और प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। हालांकि की यह मौतें कैसे हुई हैं इसकी अभी पुख्ता जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है। शवों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। गंगा में मिल रहे आए दिन शवों को लेकर अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनोट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो देश के कई मुद्दों पर अपनी राय देने के लिए जानी जाती हैं। हालांकि उन्हें बहुत बार अपनी राय की वजह से आलोचना और ट्रोलर्स का भी शिकार होना पड़ता है, लेकिन वह बेबाकी से अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। यह तस्वीरें नदी में पड़े शवों की हैं। इन तस्वीरों को कंगना रनोट ने फर्जी बताया है और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लोगों के शवों की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा हैं, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। कंगना रनोट ने अपने कैप्शन में लिखा, 'यह फर्जी तस्वीर नाइजीरिया की है, जोकि गंगा बताकर वायरल की जा रही है। कांग्रेस के हैंडल से यह तस्वीरें वायरल हो रही है जोकि बिल्कुल भी मासूम नहीं है।'

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले कंगना रनोट इजरायल और फलस्तीन के संघर्ष के बारे में अपनी राय रखते हुए भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के साथ जुबानी जंग करने की वजह से चर्चा में थीं।

आपको बता दें कि कंगना रनोट का बीते दिनों ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है। वह उसके जरिए सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलती रहती थीं, लेकिन पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया देने पर कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। हालांकि वह अब भी सामाजिक राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय देने के लिए इंस्टाग्राम का इस्तेमाल कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी