कंगना रनोट और प्रियंका चोपड़ा कभी थीं बेस्टफ्रेंड, फिर अचानक PC से क्यों खफा हो गईं क्वीन

बॉलीवुड में एक्ट्रेस के बीच दोस्ती कम ही देखी जाती है। ऐसे में एक नाम आता सुपरस्टार कंगना रनोट और हॉलीवुड का रूख कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का। दोनों ने 2008 में फिल्म फैशन में साथ काम किया फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रिश्तों में खटास आईं।

Ruchi VajpayeeSun, 01 Aug 2021 01:54 PM (IST)
Image Source: Kanga Ranaut Fan Page Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में एक्ट्रेस के बीच दोस्ती कम ही देखी जाती है। ऐसे में एक नाम आता सुपरस्टार कंगना रनोट और हॉलीवुड का रूख कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का। दोनों ने 2008 में फिल्म फैशन में साथ काम किया फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रिश्तों में खटास आईं। नौबत यहां तक आ गई कि कंगना ने सार्वजनिक रूप से प्रियंका पर उनके राजनीतिक विचारों पर हमला किया।

कंगना ने 2015 में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में प्रियंका के बारे में कहा था, "वह मेरी दोस्त हैं और मुझे किसी भी पत्रकार से बेहतर जानती हैं। उद्योग में एक स्वस्थ समीकरण बनाए रखने के लिए बहुत पोषण, देखभाल और प्रयास की आवश्यकता होती है।"

फैशन की 12वीं वर्षगांठ पर ईटाम्स को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा, "प्रियंका शानदार हैं। वह कोई है जो तब भी थी जब मैं 19 साल की थी और वह इतनी बड़ी स्टार थी। मैं तब स्कूल में थी, उस समय वो मेरे लिए स्टार जैसी थीं मैं उसकी फिल्में देखती थी। वह बहुत अच्छी थी। उन्होंने मेरे साथ एक न्यूकमर या जूनियर की तरह व्यवहार नहीं किया।

कंगना ने आगे कहा- मुझे लगा जैसे वह एक दोस्त है, जिसने मेरे साथ खाना शेयर किया और मुझसे सवाल पूछा कि 'मैं कैसी दिखती हूं?, क्या यह ठीक है?, यह ड्रेस कैसी दिख रही है?' तो मुझे ऐसा नहीं लगा कि वो मेरी सीनियर हैं और वो इतनी बड़ी स्टार हैं। एक अच्छा एहसास है कि उसके पास वह क्षमता है, यह अद्भुत है।"

हालांकि 2018 में, कंगना, प्रियंका से नाराज दिखाई दीं, जिन्होंने उन्हें निक जोनास के साथ अपनी सगाई के बारे में नहीं बताया था। डीएनए में एक कार्यक्रम में कंगना ने प्रियंका के लिए कहा, "अच्छा? वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त है, मुझे नहीं बताया तो फिर मैं खाफा हूं।"

2020 के किसानों के विरोध के दौरान हालात और खराब हो गए, जब प्रियंका ने विरोध करने वाले किसानों के साथ एकजुटता में सोशल मीडिया पोस्ट डाले और कंगना ने उन पर और दिलजीत दोसांझ पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने प्रियंका को 'सेकुलर पप्पी' भी कहा। उसने लिखा, "किसानों के विरोध को गुमराह करने और प्रोत्साहित करने के लिए @diljitdosanjh और @priyankachopra जैसे लोगों को वामपंथी मीडिया द्वारा सराहा जाएगा ..."

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.