संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया यह नया खुलासा...

Trishala Dating Italian त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं। रिचा की मौत कैंसर से कई साल पहले हो गयी थी। तभी से त्रिशाला न्यूयॉर्क में रहती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 04:52 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 10:01 AM (IST)
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया यह नया खुलासा...
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया यह नया खुलासा...

मुंबई। संजय दत्त फ़िलहाल Kalank को लेकर ख़बरों में हैं, उधर उनकी बेटी त्रिशाला अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल त्रिशाला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है, जिसके बाद यह चर्चाएं उठने लगी हैं कि त्रिशाला किसी को डेट कर रही हैं।

त्रिशाला ने तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो कोई इटालियन खाना खा रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि किसी इटालियन को डेट करने का मतलब है, बहुत सारा पास्ता और वाइन। त्रिशाला के फोटो कैप्शन से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि उनकी लाइफ़ में किसी इटालियन ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री हो चुकी है। हालांकि, इससे ज़्यादा क्लू त्रिशाला ने नहीं दिया है। तस्वीर में भी वो अकेली ही हैं। त्रिशाला सोशल मीडिया में काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिनसे उनकी लाइफस्टाइल का अंदाज़ा लगता है। त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपने मैटरनल ग्रैंड पेरेंट्स के साथ रहती हैं।

 

View this post on Instagram

dating an Italian means lots of pasta 🍝 and lots of wine 🍷 #carboverload #gymtomorrowtho #cantkeepeatinglikethis

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on Apr 14, 2019 at 11:09pm PDT

त्रिशाला इससे पहले भी अपनी रिलेशनशिप को लेकर एक पोस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने लिखा था, उसने मेरा गला नहीं दबाया। उसने मुझे किस किया और मुझे लगा मैं सांस नहीं ले रही हूं। इस पोस्ट के बाद ही यह कयास लगाये जाने लगे थे कि वो किसी को डेट कर रही हैं। नीचे दी गयी तस्वीर में त्रिशाला ने लाल रंग की ख़ूबसूरत ड्रेस पहन रखी है और इसके साथ उन्होंने लिखा है- मेरे चेहरे पर वो हंसी है, जो आपने मुझे दी है। माना जा रहा है कि इस पोस्ट में त्रिशाला का इशारा अपने ब्वॉयफ्रेंड की तरफ़ ही है।

 

View this post on Instagram

“..by the way, I’m wearing the smile you gave me”

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on Feb 3, 2019 at 8:05am PST

त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं। रिचा की मौत कैंसर से कई साल पहले हो गयी थी।तभी से त्रिशाला न्यूयॉर्क में रहती हैं। संजय दत्त अक्सर उनसे मिलने न्यूयॉर्क जाते हैं। ख़बरें यह भी आयी थीं कि त्रिशाला बॉलीवुड में करियर तलाशना चाहती थीं, मगर संजय को यह पसंद नहीं था। त्रिशाला ने साइकॉलोजी में डिग्री ली है और वो साइकोथेरेपिस्ट के तौर पर काम करती हैं।

 

View this post on Instagram

happy holidays 🤪🥃👍🏻🎄@duttsanjay

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on Dec 24, 2018 at 7:45pm PST

chat bot
आपका साथी