काजोल को अजय पर आया गुस्सा, कहा घर में नहीं चलेगा प्रेंक

काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला 12 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 11:15 AM (IST) Updated:Thu, 27 Sep 2018 07:46 AM (IST)
काजोल को अजय पर आया गुस्सा, कहा घर में नहीं चलेगा प्रेंक
काजोल को अजय पर आया गुस्सा, कहा घर में नहीं चलेगा प्रेंक

मुंबई। अजय देवगन को जो लोग करीब से जानते हैं वे अक्सर कहा करते हैं कि वे प्रेंक करने में माहिर हैं और उन्हें यह करने में बड़ा मजा आता है। हाल ही में अजय ने प्रेंक किया था। अजय ने ट्विट करते हुए लिखा था कि काजोल देश में नहीं है और आप उनसे व्हॉट्सएप के इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। इसके जवाब में काजोल ने हिदायत दी है कि यह सब घर पर नहीं चलेगा।

सोमवार को अजय देवगन अपने एक ट्विट को लेकर लगातार ट्रोल होते रहे और चर्चा में रहे। दरअसल, अजय देवगन ने प्रेंक करते हुए एक ट्विट किया कि काजोल देश में नहीं है और आप उनसे व्हॉट्सएप के इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। अजय ने व्हॉट्सएप नंबर भी शेयर किया था। इसके बाद से ही तरह-तरह के कमेंट्स आना शुरू हो गए थे। खैर, अजय ने इसको लेकर सफाई देते हुए फिर से ट्विट कर लिखा था कि, फिल्म सेट पर प्रेंक करना अब बहुत पुरानी बात है, इसलिए एक व्यक्ति पर प्रेंक करने की कोशिश की। अब इसके जवाब में काजोल ने भी ट्विट किया है। काजोल ने लिखा है कि, एेसा लग रहा है कि तुम्हारे प्रेंक अब स्टूडियो का हिस्सा नहीं है, लेकिन इनकी घर में एंट्री नहीं है। खास बात यह है कि, काजोल ने ट्विट के आखिर में गुस्से वाली स्माइली भी लगाई है।

Looks like your pranks are out of the studios now... But there is No Entry for them at home! 😡 https://t.co/BJsBKW5jjD

— Kajol (@KajolAtUN) September 25, 2018

आपको बता दें कि, अजय के ट्विट के बात तरह-तरह की बातें लिखी गईंl किसी ने उन्हें नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करने की सलाह दी है तो किसी ने काजोल को अजय देवगन द्वारा प्रचार किए जा रहे गुटखा पान मसाला को छुड़ाने की सलाह दी हैl कई लोगों ने काजोल के नंबर को सेव कर अपने व्यक्तिगत नंबर से उन्हें मैसेज करना भी शुरू कर दिया थाl कुछ मैसेजेस में उन्हें यह सलाह भी दी गई है कि कृपया करके या तो वह यह व्हाट्सएप नंबर बंद कर दे या इस नंबर को डिलीट कर दें। गौरतलब है कि काजोल की जल्द फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg boss 12: सजा और डांट के बीच रोमांस, स्विमिंग पूल में गिरे फिर संभले

यह भी पढ़ें: क्यों हीरोइन बनने की बजाय कैरेक्टर रोल करना चाहती हैं आहना कुमरा

chat bot
आपका साथी