फिल्मफेयर अवॉर्ड में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं काजोल, लोग बोले- ‘उर्फी वाली बीमारी तो नहीं लग गई इन्हें’

28 अक्टूबर को दुबई में फिल्म फेयर मीडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड नाइट्स का आयोजन किया गया। इस मौके पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने यहां शिरकत की। उर्वशी रौतेला श्रुति हासन से लेकर काजोल तक कई अभिनेत्रियों ने यहां अपने हुस्न के जलवे बिखेरे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 09:14 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 10:33 AM (IST)
फिल्मफेयर अवॉर्ड में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं काजोल, लोग बोले- ‘उर्फी वाली बीमारी तो नहीं लग गई इन्हें’
Photo credit - Kajol Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। 28 अक्टूबर को दुबई में फिल्म फेयर मीडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड नाइट्स का आयोजन किया गया। इस मौके पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने यहां शिरकत की। उर्वशी रौतेला, श्रुति हासन से लेकर काजोल तक कई अभिनेत्रियों ने यहां अपने हुस्न के जलवे बिखेरे, पर इस अवॉर्ड फंक्शन में काजोल ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि सोशल मीडिया पर उनका मज़ाक बन रहा है। हालांकि उनके फैंस उनकी ड्रेस और बदले हुए इस लुक की तारीफ भी कर रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोग उनके लुक को डाइजेस्ट नहीं कर पा रहे हैं और उनका मज़ाक बना रहे हैं।

फिल्म फेयर मीडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड नाइट्स से काजोल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक रंग का गाउन पहने दिख रही हैं, जिसपर व्हाइट कॉलर लगा है। लेकिन इस कॉलर का साइज़ इतना बड़ा है कि लोग इसकी तुलाना लिफाफे से कर रहे हैं। कुछ लोग तो काजोल की तुलना उर्फी जावेद से भी कर रहे हैं। आमतौर पर साड़ी और सिंपल ड्रेस में नज़र आने वाली काजोल का ये लुक लोगों को बिल्कुल समझ नहीं आ रहा है। आप भी देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

इससे पहले काजोल दुर्गा पूजा में अपने परिवार के साथ स्पॉट हुई थीं यहां एक्ट्रेस के साथ उनकी मां तनूज और बहन तनीषा भी मौजूद थे। दुर्गा पूजा के ढेर सारे फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे जिनमें एक्ट्रेरस साड़ी में काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं। दुर्गा पूजा के दौरान काजोल और तनीषा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिनमें दोनों बहन किसी बात पर झगड़ती दिख रही थीं। वर्क फ्रंट की बात करें  तो पिछले दो साल में एकट्रेस तीन फिल्मों में नज़र आई हैं। साला 2020 में उनकी फिल्म ‘तानाजी’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद उनकी दो फिल्में ‘देवी’ और ‘त्रिभंगा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुईं।

chat bot
आपका साथी