Aryan Khan Drugs Case के बीच काजोल ने पोस्ट किया DDLJ का वीडियो, भड़के फैंस ने कहा- आपका बेस्ट फ्रेंड मुश्किल में है और...

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने जिस दिन यह अहम पड़ाव छुआ उसी दिन फ़िल्म के नायक राज यानी शाह रुख़ के बेटे आर्यन ख़ान की ज़मानत याचिका सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी। आर्यन 3 अक्टूबर से NCB के शिकंजे में हैं और आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 12:48 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 02:28 PM (IST)
Aryan Khan Drugs Case के बीच काजोल ने पोस्ट किया DDLJ का वीडियो, भड़के फैंस ने कहा- आपका बेस्ट फ्रेंड मुश्किल में है और...
Kajol and Shah Rukh Khan with Kajol. Photo- Instagram/Kajol

नई दिल्ली, जेएनएन। 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फ़िल्मों में शामिल है। यह फ़िल्म हिंदी सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्मों में भी शुमार है। मुंबई के मराठा मंदिर सिनेमाघर में निरंतर चलने के लिए भी यह फ़िल्म जानी जाती है। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, इसके मुख्य कलाकारों शाह रुख़ ख़ान और काजोल के करियर का भी एक बेहद अहम पड़ाव माना जाता है। वहीं, शाह रुख़ और काजोल की दोस्ती के साथ दोनों की ऑनस्क्रीन रोमांटिक इमेज की एक अहम कड़ी भी है।

20 अक्टूबर को इस फ़िल्म की रिलीज़ ने 26 साल का सफ़र कर लिया। विडम्बना देखिए, जिस दिन दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने यह अहम पड़ाव छुआ, उसी दिन फ़िल्म के नायक राज यानी शाह रुख़ के बेटे आर्यन ख़ान की ज़मानत याचिका सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी।

आर्यन 3 अक्टूबर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के शिकंजे में हैं और 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। शाह रुख़ इस वक़्त अपने निजी जीवन की सम्भवत: सबसे बड़ी चुनौती से जूझ रहे हैं। ऐसे में जब फ़िल्म की नायिका और शाह रुख़ की अच्छी दोस्त काजोल ने इंस्टाग्राम पर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के 26 साल पूरे होने पर वीडियो पोस्ट किया तो फैंस को यह रास नहीं आया। काजोल को फॉलो करने वाले कई यूज़र्स ने आर्यन मामले को लेकर उनकी चुप्पी पर निशाना भी साधा और सवाल पूछे कि आख़िर क्यों उन्होंने राज को अकेला छोड़ दिया है?

काजोल ने इस वीडियो में फ़िल्म के क्लाइमैक्स का वो दृश्य शेयर किया है, जिसमें उनके पिता बने अमरीश पुरी बेटी से कहते हैं- जा सिमरन, जी ले अपनी ज़िंदगी और हाथ छोड़ देते हैं। सिमरन दौड़कर जाती है और ट्रेन के दरवाज़े पर लटके राज का हाथ थामकर अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ जाती है। इस वीडियो के साथ काजोल ने लिखा- सिमरन ने 26 साल पहले ट्रेन पकड़ी थी और हम आज भी इस प्यार के लिए सभी का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। इस पोस्ट में काजोल ने शाह रुख़ का ना तो ज़िक्र किया और ना टैग किया। 

फैंस के कमेंट्स

सिनेमा को सच मानने वाले कुछ दीवाने फैंस काजोल की इस पोस्ट से आहत हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया- सिमरन, राज अच्छे मूड में नहीं है। उसकी मदद करो। दूसरे ने लिखा- माफ़ कीजिए, लेकिन आप शाह रुख़ को सपोर्ट क्यों नहीं कर रहीं? एक और फैन ने टूटे हुए दिलों की कई इमोजी बनाकर लिखा- मुझे उम्मीद थी कि आप इस मुश्किल घड़ी में शाह रुख़ ख़ान के साथ खड़ी होतीं, लेकिन हम आपकी ओर से सोशल मीडिया तक में कुछ नहीं देख रहे। मैं आपका फैन था, लेकिन अब...

एकअन्य फॉलोअर ने लिखा- अगर आपकी पीआर टीम ने यह किया है तो शर्म आनी चाहिए। अगर आपने ख़ुद किया है तो ठेस लगी है। आपका सबसे अच्छा दोस्त इस वक़्त मुसीबतों से गुज़र रहा है और आप इसे तब पोस्ट कर रही हैं, जब आर्यन की बेल रिजेक्ट कर दी गयी है। आख़िर, आपको क्या हुआ है? एक फैन ने इस बात पर अफ़सोस जताया कि काजोल ने इस बार अपना प्रोफाइल फोटो शाह रुख़ के साथ क्यों नहीं लगाया।

chat bot
आपका साथी