Kabir Bedi का खुलासा शादीशुदा होने के बाद भी कैसे पड़ गए थे परवीन बॉबी के प्यार में, पत्नी से ऐसे किया था रिश्ता खत्म

नई दिल्ली जेएनएन। कबीर बेदी की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है। फिल्मों के अलावा कबीर बेदी अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 02:44 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 02:50 PM (IST)
Kabir Bedi का खुलासा शादीशुदा होने के बाद भी कैसे पड़ गए थे परवीन बॉबी के प्यार में, पत्नी से ऐसे किया था रिश्ता खत्म
बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी और अभिनेत्री परवीन बॉबी, Instagram : ikabirbedi/gautamdeonani

नई दिल्ली, जेएनएन। कबीर बेदी की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है। फिल्मों के अलावा कबीर बेदी अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी के साथ लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रह चुके हैं। कबीर बेदी और बॉलीवुड की दिग्गज दिवगंत अभिनेत्री परवीन बॉबी की प्रेम कहानी कभी किसी से नहीं छुपी है।

इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। अब कबीर बेदी ने परवीन बॉबी और पत्नी प्रोतिमा गुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल कबीर बेदी ने हाल ही में अपनी बायोग्राफी 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर' (Stories I Must Tell) को लॉन्च किया है। इस किताब में अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे किए, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

कबीर बेदी ने किताब में परवीन बॉबी के साथ अपने रिश्ते को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। अभिनेता ने खुलासा किया है कि उनके लिए पत्नी प्रोतिमा गुप्ता के साथ ओपन मैरिज में रहना शुरू में बहुत अच्छा था लेकिन बाद में इससे उन्हें अधिक परेशानी होने लगी थी। बेदी ने कहा कि इससे उनके बीच नजदीकियों में कमी आई। उनके अनुसार, उन्हें वह प्यार महसूस नहीं हुआ जो वह चाहते थे। कबीर ने कहा कि वह अकेला और खाली महसूस करने लगे थे। परवीन बाबी उनकी जिंदगी में ऐसी शख्स थीं जिसने कबीर बेदी के अकेलेपन के शून्य को भर दिया था।

अभिनेता ने अपनी किताब में कहा, 'प्रोतिमा गुप्ता और मेरी ओपन मैरिज थी। शुरू में काफी अच्छा लगा रहा था, लेकिन एक समय ऐसे आया जब मुझे इससे बहुत बेचैनी होने लगी थी क्योंकि हमारी नजदीकियां बिल्कुल खत्म हो गई थीं। जिस प्यार-दुलार की मुझे जरूरत थी वह बिल्कुल नहीं था और मैं खुद को अकेला महसूस करने लगा था। इस खालीपन को धीरे-धीरे समय के साथ परवीन बाबी ने भर दिया।'

बायोग्राफी में कबीर बेदी ने परवीन बॉबी और अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के रिश्ते के बारे में भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'उस समय मैं परवीन को केवल डैनी की गर्लफ्रेंड के रूप में जानता था। डैनी एक बेहद गुड लुकिंग वाले अभिनेता थे, जो मुझसे 2 साल छोटा और परवीन से एक साल बड़े थे। कुछ ही समय में डैनी बॉलीवुड के सफल खलनायक में से एक बन गए और कई फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुए। वहीं दूसरी ओर परवीन भी सफल हो रही थीं और दोनों 4 साल रिश्ते में रहे थे। परवीन खुलेआम डैनी के साथ रहती थीं।'

कबीर बेदी आगे लिखते हैं, 'बहुत से लोग जींस पहनने वाली और सिगरेट पीने वाली परवीन बाबी को काफी मॉडर्न समझते थे लेकिन असल जिंदगी में वह इसके बिल्कुल उल्टीं बहुत ही रूढ़िवादी गुजराती लड़की थीं। इसके अलावा परवीन बॉबी की अन्य बातों की वजह से उनसे मुझे प्यार हो गया था।' कबीर बेदी ने किताब में इस बात का भी जिक्र किया है कि जब उन्हें परवीन बॉबी से प्यार हो गया था कि उन्होंने इस बारे में पत्नी प्रोतिमा गुप्ता को बता दिया था।

अभिनेता ने किताब में आगे लिखा, 'प्रोतिमा को यह बात बताना आसान नहीं था। एक दिन जब घर पर प्रोतिमा पहुंची तो मैंने उन्हें बताया कि मैं रात में परवीन के पास जा रहा हूं। मेरी बात सुनकर प्रोतिमा ने कहा कि वह अभी आई हैं तो कम से कम उस रात वह और मैं एक-दूसरे के साथ रहें। लेकिन मैंने मना कर दिया और कहा कि आज रात ही नहीं बल्कि हर रात परवीन के साथ ही रहना चाहता हूं। इसके बाद प्रोतिमा खामोश होकर रोने लगीं। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम परवीन से प्यार करते हो तो मैंने हां में सिर हिला दिया। इसके बाद प्रोतिमा ने ऊंची आवाज में कहा कि क्या परवीन भी तुम्हें प्यार करती है तो मैंने कहा हां, इस तरह हमारी ओपन मैरिज खत्म हो गई।' 

chat bot
आपका साथी