RRR: 'आरआरआर' में जबरदस्त लुक में दिखेंगे जूनियर एनटीआर, टीज़र में दिखाई गई झलक

RRR इस बीच फ़िल्म का बज बनाने के लिए आज यानि 21 अक्टूबर को एक छोटी सी झलक साझा की गई है। इस टीज़र में वह भाला को उठाते दिख रहे हैं। पूरा लुक कल जारी किया जाएगा।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:12 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:01 PM (IST)
RRR: 'आरआरआर' में जबरदस्त लुक में दिखेंगे जूनियर एनटीआर, टीज़र में दिखाई गई झलक
आरआरआर की टीम और लुक ( फोटो क्रेडिट- आरआरआर ट्विटर हैंडल )

नई दिल्ली, जेएनएन। RRR: अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद अब फ़िल्म मेकर्स तेजी के साथ अपने काम में जुट गए हैं। धीरे-धीरे रुके हुए प्रोजेक्ट्स की शूटिंग भी शुरू हो गई है। ऐसे में फर्स्ट लुक और कुछ झलकियां भी सामने आने लगी हैं। बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली भी आगामी फिल्म 'आरआरआर' को पूरा करने के लिए पूरी मेहनत के साथ जुट गए हैं।

फैंस का ख्याल रखते हुए इस हफ्ते की शुरुआत में, आरआरआर के आधिकारिक हैंडल ने घोषणा की थी कि वे भीम के रूप में जूनियर एनटीआर का पहला लुक रिलीज़ करेंगे। इस बीच फ़िल्म का बज बनाने के लिए आज यानि 21 अक्टूबर को एक छोटी सी झलक साझा की गई है। इस टीज़र में वह भाला को उठाते दिख रहे हैं। लेकिन पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है।

ख़ास बात है कि इसके लिए फैंस को ज़्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक कल यानि 22 अक्टूबर को फैंस के सामने होगा। इस बात की जानकारी आरआरआर के आधिकारिक हैंडल दी गई। टीज़र को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि कल शेर आ रहा है। अपने आप को संभाल लो। इस टीज़र को राम चरण तेजा ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा किया है।

Kal SHER aa raha hai...💪🏻

BRACE YOURSELVES... 🔥#RamarajuForBheemTomorrow 🌊🔥 #RRRMovie #RamarajuForBheem

pic.twitter.com/cfuwvlffbH

— RRR Movie (@RRRMovie) October 21, 2020

बता दें, फ़िल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसे बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली की विशेष प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। फ़िल्म एक पीरियर ड्राम है., जिसमें स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। ख़ास बात है कि फ़िल्म को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया जाएगा। ऐसे में जबरदस्त मिलने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी