जब एक्टिंग करते-करते अपने डायलॉग भूल गई थीं जूही चावला, 34 साल पुराना एक्ट्रेस का अब वायरल हो रहा है वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री जूही चावला फिलहाल फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। जूही चावला अपने फैंस से लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 01:15 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 01:15 PM (IST)
जब एक्टिंग करते-करते अपने डायलॉग भूल गई थीं जूही चावला, 34 साल पुराना एक्ट्रेस का अब वायरल हो रहा है वीडियो
बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री जूही चावला, तस्वीर- Instagram: iamjuhichawla

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री जूही चावला फिलहाल फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। जूही चावला अपने फैंस से लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। अब वह अपने एक खास वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। जूही चावला का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वीडियो बी.आर. चोपड़ा के टीवी सीरियल 'बहादुर शाह जफर' का है। इस वीडियो में जूही चावला अपना डायलॉग भी भूल जाती हैं। अपनी इस वीडियो को उन्होंने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। 'बहादुर शाह जफर' में जूही चावला ने गेस्ट अपीयरेंस रोल निभाया था। इस वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने अपने बीते दिनों को याद किया और खास पोस्ट भी लिखा है।

जूही चावला ने अपने पोस्ट में लिखा, 'बी.आर. चोपड़ा जी के सीरियल में मुझे खास गेस्ट रोल मिला था। यह पहले दिन की शूटिंग थी और मुझे याद है कि मैं बिल्कुल नई-नई आई थी औ इसलिए काफी घबराई हुई भी थी और शॉट के वक्त मैं अपनी लाइन भूल गई। रवि चोपड़ा जी ने डायरेक्ट किया था और उन्होंने एक बार भी अपना सब्र नहीं खोया, मुझे शांत और रिलेक्स होने के लिए बार-बार कहते रहे। वह बहुत दयालु थे।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

दिग्गज अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा है, 'साल 1987 के आसपास का शूट है, जिसे मैंने कभी नहीं देखा था और आज मैंने इतने सालों के बाद पहली बार देखा। मैं हैरान हूं कि मैंने यह लाइनें कैसे बोली और कैसे एक्सप्रेस किया। मुझे इसका कोई आइडिया नहीं कि मैंने क्या किया। चोपड़ा जी ने मुझमें क्या देखा, उन्होंने क्यों मुझे कास्ट किया और आज मैं देख रही हूं।' सोशल मीडिया पर जूही चावला का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर जूही चावला की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि जूही चावला का टीवी सीरियल 'बहादुर शाह जफर' साल 1987 में आया था। जूही चावला बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया और कई हिट फिल्में भी दे हैं।  

chat bot
आपका साथी