top menutop menutop menu

Juhi Chawla Tweet: बच्चन परिवार के ट्वीट में जूही चावला ने ये क्या लिख दिया... लोगों ने किया ट्रोल तो ट्वीट डिलीट कर दी सफाई

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन समेत अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्य बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड हस्तियां भी उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रही हैं। कई सेलेब्स ने ट्वीट कर बच्चन परिवार के लिए ट्वीट किया है और जल्दी ठीक होने की कामना की है। इसी बीच, एक्ट्रेस जूही चावला ने भी एक ट्वीट किया, जो सबसे ज्यादा चर्चा में है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए एक ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया है, जिससे लोग असमंजस में रहे आखिर उन्होंने यह गलती से लिखा है या वो ये ही लिखना चाहती थीं।

दरअसल, जूही चावला ने भी अन्य सेलेब्स की तरह बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की कामना करते हुए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के आगे आयुर्वेद लिख दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था..'अमित जी... अभिषेक...आर्युवेद...जल्दी ठीक हो जाएंगे... देखिएगा।' इसके बाद कई लोग मान रहे हैं कि जूही चावला ने ऐश्वर्या और आराध्या के जगह आयुर्वेद लिख दिया हैं। वहीं, कई लोगों का मानना है कि जूही ने आयुर्वेद को बढ़ावा देने या आयुर्वेद से इलाज करवाने को लेकर अपनी बात कही है।

यूजर्स की ओर से लगातार ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने यह ट्वीट ही डिलीट करना ठीक समझा और अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। इससे पहले हजारों लोगों ने जूही चावला ने ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल किया था। इसके बाद अब एक्ट्रेस ने नया ट्वीट लिखकर अपनी सफाई दी है और अब ठीक से ऐश्वर्या और आराध्या का नाम लिखा है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'अमितजी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या... आपके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हमारी हार्दिक शुभकामनाएं। मेरा पुराना ट्वीट टाइपो नहीं था, मेरा यही मतलब था, तब मैंने आयुर्वेद लिखा था, जो नेचर ग्रेस के साथ तेजी से ठीक होने में मदद करेगा।' अब उन्होंने लोगों को बता दिया कि वो ऑटो करेक्ट एरर नहीं था और उन्होंने आयुर्वेद ही लिखा था।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.