सनी देओल और जूही चावला में कौन ज़्यादा शर्माता है? 'डर' एक्ट्रेस ने ख़ुद ही खोल दिया दिलचस्प राज़

सनी देओल के साथ जूही का फ़िल्मी कनेक्शन उनकी पहली फ़िल्म से जुड़ा है। जूही ने 1986 की फ़िल्म सल्तनत से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका सनी देओल और श्रीदेवी ने निभायी थी। जूही करण कपूर के अपोज़िट थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:19 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:59 AM (IST)
सनी देओल और जूही चावला में कौन ज़्यादा शर्माता है? 'डर' एक्ट्रेस ने ख़ुद ही खोल दिया दिलचस्प राज़
Juhi Chawla with Sunny Deol in old times. Photo- Instagram/Juhi Chawla

नई दिल्ली, जेएनएन। जूही चावला 90 के दौर की टॉप एक्ट्रेसेज़ में शामिल रही हैं। जूही के नाम कई हिट और सुपर हिट फ़िल्मों की लम्बी लिस्ट है। आमिर ख़ान की फ़िल्म क़यामत से क़यामत तक से बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली जूही ने उस दौर में बॉलीवुड के सभी उभरते सितारों के साथ काम किया था। इनमें सनी देओल भी एक हैं। सनी के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करने वाली जूही ने आज (19 अक्टूबर) उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए सनी को बॉलीवुड के सबसे शर्मीले लोगों में से एक बताया।

जूही ने सनी के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों कलाकार काफ़ी यंग नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में जूही सनी के कंधों पर हाथ रखकर खड़ी हैं और मुस्कुरा रही हैं। सनी के चेहरे पर भी हल्की-सी मुस्कुराहट है। इस तस्वीर के साथ जूही ने कैप्शन में लिखा- सनी जी, जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको ढेर सारी ख़ुशियां और सफलता मिले।

इसके बाद जूही ने सनी की खिंचाई करते हुए लिखा- मज़ाक के तौर पर, अगर इंडस्ट्री में सबसे शर्मीले लोगों की प्रतियोगिता हो तो हम दोनों इसमें भाग ले सकते हैं, लेकिन यह पक्का है कि प्रतियोगिता आप ही जीतोगे। दरसअल, पर्दे पर अपने गुस्से और दमख़म के लिए मशहूर सनी रियल लाइफ़ में काफ़ी शर्मीले माने जाते हैं। अपने बारे में बहुत ज़्यादा बातें करना पसंद नहीं करते। हालांकि, आजकल सोशल मीडिया के दौर में सनी का शर्मीलापन काफ़ी कम हुआ है। 

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

सनी के साथ जूही का फ़िल्मी कनेक्शन उनकी पहली फ़िल्म से जुड़ा है। जूही ने 1986 की फ़िल्म सल्तनत से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका सनी देओल और श्रीदेवी ने निभायी थी, जबकि धर्मेंद्र और शशि कपूर के बेटे करण कपूर सहयोगी भूमिकाओं में थे। जूही इस फ़िल्म में करण के अपोज़िट थीं।

इसके बाद दोनों ने इज़्ज़त की रोटी, लुटेरे, डर और अर्जुन पंडित जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया। हालांकि, दोनों की सबसे चर्चित फ़िल्म डर ही है, जो 1993 में आयी थी। डर का निर्देशन यश चोपड़ा ने किया था। इस फ़िल्म में शाह रुख़ ख़ान ने नेगेटिव किरदार निभाया था। डर शाह रुख़ के करियर की भी एक अहम फ़िल्म है। 

chat bot
आपका साथी