दिवाली से पहले जूही चावला ने घर में छेड़ा सफाई अभियान, अर्चना पूरन सिंह को हुआ इस बात का अफ़सोस

आम तौर पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के घरों के ऐसे नज़ारे कम ही देखने को मिलते हैं जब वो ख़ुद सफाई में जुटे हैं। इसीलिए बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार जूही चावला की यह तस्वीरें ख़ास हैं। इन तस्वीरों में जूही घर के कपड़ों में सफाई में जुटी दिख रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:23 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:33 AM (IST)
दिवाली से पहले जूही चावला ने घर में छेड़ा सफाई अभियान, अर्चना पूरन सिंह को हुआ इस बात का अफ़सोस
Juhi Chawla posts photos of safai. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवाली का त्योहार बस कुछ दिन ही दूर है। वैसे तो हर त्योहार पर घर की सफाई की जाती है और सजाया जाता है, मगर रोशनी के इस त्योहार के साथ सफाई अभियान परम्परागत रूप से जुड़ा हुआ है। घर का कोना-कोना साफ़ किया जाता है और दिवाली पर दीयों की रोशनी से घर-द्वार रोशन होता है। आम तौर पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के घरों के ऐसे नज़ारे कम ही देखने को मिलते हैं, जब वो ख़ुद सफाई में जुटे हैं। इसीलिए बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार जूही चावला की यह तस्वीरें ख़ास हैं। जूही अपने स्टाफ के साथ ख़ुद घर की सफाई में जुटी हैं। सोमवार को जूही ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करके अपने घर सफाई अभियान की झलक दिखायी। 

इन तस्वीरों में जूही घर के कपड़ों में सफाई में जुटी दिख रही हैं। सामान फर्श पर फैला है। दूसरी तस्वीर में जूही एक अलमारी में कुछ चीज़ें छांट रही हैं।जूही ने इसके साथ लिखा- दिवाली सफाई अभियान। ऐसी सभी चीज़ों से छुटकारा पा रही हूं, जो इस्तेमाल नहीं होतीं, जमा की हुई हैं, एक दिन मुझे फिट आएगी, काम नहीं कर रही फिर भी रखा है। क्या आप सबने शुरू किया? 

इन तस्वीरों को ख़ूब पसंद किया जा रहा है और कमेंट भी आ रहे हैं। द कपिल शर्मा शो की ख़ास मेहमान अर्चना पूरन सिंह ने कमेंट किया- तुम मुझे भी प्रेरित कर रही हो। वैसे मेरे घर में भी दिवाली की सफाई शुरू हो गयी है, लेकिन मैं भी तुम्हारी तरह इसमें सक्रिय रूप से शामिल होना चाहती थी। कितना मज़ा आता है। अस्त-व्यस्त चीज़ों को ठीक करना राहत भरा काम है। इस पर जूही ने जवाब दिया- बिल्कुल। मैं जब भी घर पर होती हूं, हर बार करती हूं। तुम अपनी फोटो शेयर क्यों नहीं करतीं?

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

इस तस्वीर पर कई फॉलोअर्स ने भी कमेंट किये हैं और कहा कि जूही को देखकर उन्हें भी सफाई शुरू करने की याद आ गयी। वैसे बता दें, हाल ही में जूही चावला द कपिल शर्मा शो का हिस्सा भी बनी थीं।

chat bot
आपका साथी