Satyamev Jayate 2 Release: रिपब्लिक डे पर जॉन अब्राहम ने किया एलान, ईद पर सलमान ख़ान से होगी सीधी टक्कर

जॉन के इस एलान के साथ ही सलमान ख़ान से उनकी बॉक्स ऑफ़िस पर टक्कर कन्फर्म हो गयी है। सलमान ने कुछ दिनों पहले ही राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को ईद पर रिलीज़ करने का एलान किया था। राधे भी एक्शन फ़िल्म है जिसे प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 01:15 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 09:14 PM (IST)
Satyamev Jayate 2 Release: रिपब्लिक डे पर जॉन अब्राहम ने किया एलान, ईद पर सलमान ख़ान से होगी सीधी टक्कर
John Abraham announces release date of Satyamev Jayate 2. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। गणतंत्र दिवस के मौक़े पर जॉन अब्राहम ने अपनी फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज़ डेट का एलान कर दिया है और इसी के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर इस साल के पहले बड़े मुकाबले की घंटी बज गयी है, क्योंकि ईद पर जॉन की सीधी टक्कर सलमान ख़ान से होगी, जो पहले ही अपनी फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को ईद पर रिलीज़ करने का एलान कर चुके हैं। 

जॉन ने 26 जनवरी को एक ख़ास तस्वीर के साथ फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की। इस तस्वीर में जॉन तिरंगा लहराते नज़र आ रहे हैं। जॉन ने ट्वीट में लिखा- तन मन धन से बढ़कर जन गण मन। सत्यमेव जयते 2 की टीम सभी को गणतंत्र दिवस की मुबारकबाद देती है। आपसे सिनेमाघरों में 14 मई 2021 को ईद पर मुलाक़ात होगी। सत्यमेव जयते 2 का निर्देशन मिलाप ज़वेरी ने किया है। यह एक्शन फ़िल्म है, जिसमें जॉन वीरेंद्र राठौड़ के किरदार में दिखेंगे। फ़िल्म में दिव्या खोसला कुमार फीमेल लीड रोल में हैं। सत्यमेव जयते के इस सीक्वल में मनोज बाजपेयी भी नज़र आएंगे। 

TANN MANN DHANN, se Badhkar JANN GANN MANN!

The team of #SatyamevaJayate2 wishes everyone a Happy Republic Day!

See you in cinemas this EID on 14th May 2021 pic.twitter.com/iFSMq9qMrS— John Abraham (@TheJohnAbraham) January 26, 2021

जॉन के इस एलान के साथ ही सलमान ख़ान से उनकी बॉक्स ऑफ़िस पर टक्कर कन्फर्म हो गयी है। सलमान ने कुछ दिनों पहले ही राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को ईद पर रिलीज़ करने का एलान किया था। राधे भी एक्शन फ़िल्म है, जिसे प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है। इस फ़िल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अहम किरदारों में हैं। बता दें, राधे पिछले साल भी ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक में हुए लॉकडाउन में शूटिंग और सिनेमाघर बंद होने से फ़िल्म विलम्बित हो गयी। 2020 में राधे अगर रिलीज़ होती तो बॉक्स ऑफ़िस पर यह अक्षय कुमार की लक्ष्मी से टकराती, जो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आ चुकी है। 

2018 में अक्षय कुमार से भिड़े थे जॉन अब्राहम

2018 में जॉन अब्राहम का अक्षय कुमार से बॉक्स ऑफ़िस क्लैश हो चुका है। सत्यमेव जयते और रुस्तम स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर रिलीज़ हुई थीं। हालांकि, दोनों ही फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा बिज़नेस किया और सफल रहीं।

chat bot
आपका साथी