जॉन अब्राहम ने शेयर किया ‘सत्यमेव जयते 2’ का नया पोस्टर, दिव्या खोसला का लुक देख शॉक्ड हुए फैंस

जॉन अब्राहम ने अपनी मोस्ट अवेटेड फि्ल्म सत्यमेव जयते 2 का प्रमोशन शुरू कर दिया है। अब उन्होंने रविवार को अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। जॉन अब्राहम द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार रौद रूप में दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 02:20 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 02:20 PM (IST)
जॉन अब्राहम ने शेयर किया ‘सत्यमेव जयते 2’ का नया पोस्टर, दिव्या खोसला का लुक देख शॉक्ड हुए फैंस
John Abraham shared new poster of 'Satyameva Jayate 2'. Photo source @thejohnabraham instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। जॉन अब्राहम ने अपनी मोस्ट अवेटेड फि्ल्म सत्यमेव जयते 2 का प्रमोशन शुरू कर दिया है। अब उन्होंने रविवार को अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा की हैं। जॉन अब्राहम द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार रौद रूप में दिख रही हैं। उनके इस लुक को देखकर फैंस चौंक गए हैं।

पोस्टर में दिव्या के व्हाइट कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस सलवार सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही वो हाथों में कुदाल लेकर आगे की ओर बढ़ रही हैं और उनके पीछे लोगों की भीड भी दिख रही है। सत्यमेव जयते 2 के इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। पोस्टर पर अब तक इंस्टाग्राम पर कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर एक्ट्रेस के इस शानदार लुक की तारीफ कर रहे हैं। इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता जॉन अब्राहम ने कैप्शन लिखा, ‘जो तिरंगे पर जान देती है वो भारत मां की बेटी है! सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर सोमवार को रिलीज होगा।’

View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

इस पोस्टर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में जॉन के एक्शन के अलावा फैंस को दिव्या भ्रष्टाचार के खिलाफ अवाज उठाने वाली महिला के रूप में दिखाई दे सकती हैं। आपको बता दें कि इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को साल 2020, अक्टूबर में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था, जिसके बाद फिल्म की दो रिलीज डेटों को टाल दिया गया था। अब स्थिति सामन्य होने और महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने की घोषणा के बाद एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया गया है। अब ये फिल्म 25 नबंवर को रिलीज होगी।

मिलाप जावरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम का डबल रोल देखने को मिलेगा। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला, भूषण कुमार, निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी, मनोज बाजपेई, अनूप सोनी, गौतमी कपूर, दया शंकर सिंह और शाद रंधावा प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 2018 में आई फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। जॉन अब्राहम की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिपॉन्स मिला था।

chat bot
आपका साथी