‘सत्यमेव जयते 2’ के ट्रेलर से पहले जॉन अब्राहम ने किया खुलासा, फिल्म को लेकर कही ये बात

‘सत्यमेव जयते’ की सफलता को ध्यान में रखते हुए बनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’। फिल्म में जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भष्ट्रचार के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई देंगे और लोगों को जागरूक भी करेंगे। अब उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:17 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:17 AM (IST)
‘सत्यमेव जयते 2’ के ट्रेलर से पहले जॉन अब्राहम ने किया खुलासा, फिल्म को लेकर कही ये बात
John Abraham revealed before trailer of 'Satyameva Jayate 2'. photo source @thejohnabraham instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘सत्यमेव जयते’ की सफलता को ध्यान में रखते हुए बनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ अब फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भष्ट्रचार के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई देंगे और लोगों को जागरूक भी करेंगे। वहीं रविवार को फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री दिव्या खोसला रौद्र रूप में दिख रही हैं। ये पोस्टर फैंस का खास पसंद आया है। साथ ही पोस्टर शेयर कर फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी एलान किया गया था।

वहीं ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा कि, ‘मैं बहुत खुश हूं कि अब महाराष्ट्र में भी सिनेमाघरों को फिर से खुल दिया गया है और अब दर्शक सिनेमाघरों में सत्यमेव जयते 2 को देख सकेंगे।’ ‘ये फिल्म बड़े पर्दे और आम जनता के लिए है, जो महामारी के चलते सिनेमाघरों में फिल्में नहीं देख पाए हैं’। उन्होंने अंत में कहा कि, ‘वो खुद भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।’

View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

अभिनेत्री दिव्या खोसला का कहा कि ‘जॉन और मिलाप के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। सत्यमेव जयते एक हिट फिल्म थी और मुझे उम्मीद है कि फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म भी हिट साबित होगी’। उन्होंने आगे कहा, ‘सिनेमाघरों देखने वाले सभी दर्शकों के लिए पंच पैक साबित होगी हमारी फिल्म।’

आपको बता दें कि इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को साल 2020, अक्टूबर में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था, जिसके बाद फिल्म की दो रिलीज डेटों को टाल दिया गया था। अब स्थिति सामन्य होने और महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने की घोषणा के बाद एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया गया है। अब ये फिल्म 25 नबंवर को रिलीज होगी।

मिलाप जावरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम का डबल रोल देखने को मिलेगा। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला, भूषण कुमार, निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी, मनोज बाजपेई, अनूप सोनी, गौतमी कपूर, दया शंकर सिंह और शाद रंधावा प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 2018 में आई फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है।

chat bot
आपका साथी