अटैक के लिए रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस?, कोच्चि में शुरू की रिहर्सल

सत्यमेव जयते 2 की सफलता के बाद अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अटैक की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब खबरें आ रही हैं की अभेनता जल्द ही फिल्म के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांटिक सॉन्ग नंबर की शूटिंग करने वाले हैं।

Nitin YadavWed, 01 Dec 2021 11:12 AM (IST)
John Abraham and Jacqueline Fernandez to shoot a romantic dance number for 'Attack'.

नई दिल्ली, जेएनएन। 'सत्यमेव जयते 2' की सफलता के बाद अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अटैक की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब खबरें आ रही हैं की अभेनता जल्द ही फिल्म के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांटिक सॉन्ग नंबर की शूटिंग करने वाले हैं।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, अटैक के निर्माता फिल्म के अंतिम भाग के वक्त के साथ पूरा करना चाहते हैं, जिसके लिए वो रात दिन काम कर रहे हैं। वही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लक्ष्य राज आनंद दिसंबर के दूसरे हफ्ते में केरल के कोच्चि में जॉन और जैकलीन का रोमांटिक नंबर सॉन्ग की शूटिंग के लिए जा सकते हैं। ये तीन दिन का शेड्यूल होगा।

खबर में आगे सूत्र के हवाले से खुलासा किया है कि, इस विशेष नंबर की योजना जोकि फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक है, कुछ वक्त से चल रही थी और लक्ष्य सही लोकेशन की तलाश में थे। अपनी प्राकृतिक सुंदरता के साथ कोच्चि पसंद थी। साथ ही जॉन और जैकलीन ने कोच्चि में सॉन्ग के लिए रिहर्सल भी शुरू कर दी है और गाने की शूटिंग को 7 से 9 दिसंबर के बीच फिल्माया जा सकता है।

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह स्टरर ये फिल्म अगले साल 2022 में गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्शन और ड्रामा से भरपूर ये फिल्म एक एक्शन ओरिएंटेड वेंचर है। फिल्म की कहानी हाई जैक पर आधारित है। पहले इस फिल्म को 14 अगस्त,2020 को रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना वायरल के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। अब स्थिती सामान्य होने के बाद फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.