इस वजह से फिल्मों में हीरो नहीं बनते जिम्मी शेरगिल, बोले- 'मेरा तो इंडस्ट्री में कोई नहीं...'

जिम्मी शेरगिल बहुत सी फिल्मों में सह कलाकारों के तौर पर अभिनय कर काफी सुर्खियां बोटरी हैं। जिम्मी शेरगिल ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने कभी क्यों फिल्मों में मुख्य अभिनेता की भूमिका अदा करने पर जोर नहीं दिया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 10:37 AM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 10:44 AM (IST)
इस वजह से फिल्मों में हीरो नहीं बनते जिम्मी शेरगिल, बोले- 'मेरा तो इंडस्ट्री में कोई नहीं...'
बॉलीवुड अभिनेता जिम्मी शेरगिल, तस्वीर- Instagram: jimmysheirgill

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता जिम्मी शेरगिल फिल्मों में अपने अलग और खास अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बहुत सी फिल्मों में सह कलाकारों के तौर पर अभिनय कर काफी सुर्खियां बोटरी हैं। जिम्मी शेरगिल ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने कभी क्यों फिल्मों में मुख्य अभिनेता की भूमिका अदा करने पर जोर नहीं दिया है। उन्होंने कहा है कि इस तरह की लग्जरी चीजें करने का वह इंतजार नहीं कर सकते थे।

जिम्मी शेरगिल ने हाल ही में रेडियो जॉकी सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने करियर को लेकर लंबी बात की। इस दौरान उनसे पूछा गया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में ढाई दशक अपने आपको कैसे मैनेज किया। इस सवाल के जवाब में जिम्मी शेरगिल ने कहा है कि वह हर तरह की परिस्थिति को स्वीकार करने की कोशिश करते हैं। वह अपनी उन पसंद के साथ खड़े रहते हैं जिन्हें वह खुद चुनते हैं।

जिम्मी शेरगिल ने आगे कहा, 'मेरा तो इंडस्ट्री में कोई नहीं था तो मुझे इसी तरह से अपना करियर दिखा कि कहीं कुछ मजेदार मिले वो कर लिया। यह नहीं सोचा कि मैं सिर्फ हीरो ही करूंगा और उसके बाद फिर दो साल घर पर बैठा रह गया। वो सब लग्जरी मेरे पास नहीं थी इसलिए मुझे वो सारे रोल पसंद करने पड़े जो मैंने किए। कई बार लोग मेरे से पूछते हैं कि आपको क्या जरूरत थी ? आप अच्छा भला हीरो का रोल कर रहे थे। आपको यह छोटा रोल करने की क्या जरूरत थी ? उससे आप समान किरदार वाले हो गए है। उस वजह से आपको ऐसी रोल मिलते हैं।'

जिम्मी शेरगिल ने आगे कहा, 'बॉस एक समय ऐसा था जब मैं खुद पसंद करता था। मैं जो भी करता हूं उस पर मुझे गर्व है और मैं इसके लिए अभारी हूं। ऐसा ही होता रहा है, ऐसा नहीं है कि मुझे थाली में कुछ मिला है।' आपको बता दें कि जिम्मी शेरगिल इन दिनों अपनी फिल्म कॉलर बॉम्ब को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री आशा नेगी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म कॉलर बॉम्ब 9 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। फिल्म में जिम्मी शेरगिल मनोज हेसी नाम के पुलिस अफसर के किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन ध्यानेश जोटिंग ने किया है। फिल्म में राजश्री देशपांडे भी एक अहम किरदार में हैं। कॉलर बॉम्ब की स्क्रिप्ट निखिल नायर ने लिखी है। फिल्म को दर्शकों के मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।  

chat bot
आपका साथी