सूरज पंचोली का छलका दर्द, एक्टर बोले- 'जिया खान केस ने उनके 8 सालों को बर्बाद कर दिया...'

अभिनेत्री जिया खान की आत्महत्या के मामले ने हाल ही में नया मोड़ लिया है। उनके मौत के मामले को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट को ट्रांसफर कर दिया गया है। इस मामले में अभिनेता सूरज पंचोली पर कथित तौर पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:52 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:52 AM (IST)
सूरज पंचोली का छलका दर्द, एक्टर बोले- 'जिया खान केस ने उनके 8 सालों को बर्बाद कर दिया...'
बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली और जिया खान, Image Source: Mid-day

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की आत्महत्या के मामले ने हाल ही में नया मोड़ लिया है। उनके मौत के मामले को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट को ट्रांसफर कर दिया गया है। इस मामले में अभिनेता सूरज पंचोली पर कथित तौर पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। वहीं सीबीआई कोर्ट के पास मामला ट्रांसफर होने पर सूरज पंचोली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सूरज पंचोली ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने जिया खान की मौत के मामले पर लंबी बात की। सूरज पंचोली ने कहा है कि जिया खान के मामले ने उनकी जिंदगी के 8 सालों को तबाह कर दिया है। अभिनेता ने कहा है, 'सीबीआई के विशेष कोर्ट में मामला ट्रांसफर होने पर अब मुझे थोड़ी राहत है, मुझे लगता है शुरू से ही यह सीबीआई कोर्ट में होना चाहिए था।'

सूरज पंचोली ने आगे कहा, 'देर से ही सही लेकिन अब पहुंच गया है। अगर अदालत सुनवाई के दौरान मुझको दोषी पाती है, तो मुझे सजा मिलनी चाहिए और अगर मैं निर्दोष साबित होता हूं तो फिर मैं इन आरोपों से मुक्त होने का हकदार हूं। यह दौर मेरे लिए काफी मुश्किल भरा रहा है। मुझे विश्वास है कि हर सुरंग के अंत में रोशनी होगी। यह मेरे लिए मुश्किल रहा है क्योंकि इंडस्ट्री और उसके आस-पास की हर चीज धारणा काम करती है और मेरे बारे में धारणा वैसी नहीं है जैसी मैं चाहता था।

अभिनेता ने आगे कहा, 'यह सालों पहले बर्बाद हो गया था। मैं नहीं जानता कि मैं पिछले आठ वर्षों में कैसे जिंदा रहा। मेरा परिवार ने मुझे उस हाल में देखा है। मैं इतने सालों से बस इससे सबसे निकलने की और चीजों को भूलने की कोशिश कर रहा हूं। ऐसे में मेरा लक्ष्य आगे देखना और आगे बढ़ना है। अब मुझे और मेरे परिवार को उम्मीद है कि सीबीआई कोर्ट कम से कम मामले में तेजी तो लाएगा।'

आपको बता दें कि जिया खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं। 3 जून, 2013 को उनका शव जुहू स्थित उनके अपार्टमेंट में मिला था। अभिनेत्री ने आत्महत्या की थी और 6 पेज का सुसाइड नोट भी लिखा था। अपने सुसाइड नोट में जिया खान ने ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली का नाम लिखा था और उनके बारे में कई खुलासे किए थे। जिसके बाद से सूरत पंचोली के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था।  

chat bot
आपका साथी