Jiah Khan Death Case: कोर्ट में केस झेल रहे सूरज पंचोली, सैटलाइट शंकर के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़े!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री ऐक्ट्रेस जिया खान की मौत की खबर से हर किसी को सदमा लगा था। जिया की मौत के बाद आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर आरोप लगे, उनके ऊपर केस और गिरफ्तारी हुई। अपनी फिल्म 'सैटलाइट शंकर' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जिया खान केस पर बात करते समय सूरज पंचोली मीडिया से बात करते समय रो पड़े।

सूरज मीडिया से बात करते समय भावुक हो गए और रो पड़ेंl सूरज ने कहा, ‘मेरा केस था एकदम अलग था, मैंने खुद हाई कोर्ट में अर्जी दी कि मेरे केस का ट्रायल चलाया जाए। आज इस बात को 7 साल हो गए मीडिया वाले नहीं समझ पाएंगे कि मुझपर क्या बीत रही हैंl’ इसके बाद सूरज का गला रुंध गया, वह हांफने लगे और भावुक हो गए।

सूरज ने आगे यह भी कहा, 'अब मुझपर केस किया गया है तो मुझे आरोपी साबित करें। यह मेरी जिम्मेदारी नहीं की मैं वहां अपनी बेगुनाही साबित करूं। मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि आप इस पर प्रश्न उठाएं क्योंकि मीडिया ही मुझसे पूछती रहती है कि इस केस में क्या हुआ। मैं आप लोगों से गुहार लगाता हूं कि मुझे आप लोगों से मदद चाहिए, मेरी मदद करें प्लीज। मैंने कई बार इस बारे में चुप रहकर सोचा कि सब ठीक हो जाएगा लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे बोलना पड़ेगा, बाकी सब मैं भगवान पर छोड़ता हूं।'

गौरतलब है कि 3 जून 2013 को जिया खान की लाश कमरे में लटकते हुए मिली थीं। इसके एक हफ्ते बाद पुलिस ने सूरज पंचोली को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद जिया खान की मां ने ब्रिटिश एम्बेसी से न्याय की गुहार लगाई और उन्होंने इस केस की कड़ाई से जांच करवाई और मामला अब न्यायालय के विचाराधीन हैंl

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.