Indian Idol 12 में जया प्रदा को याद आईं श्रीदेवी, बोलीं- ‘काश हम एक दूसरे से बात कर पाते

Photo Credit - Sony TV Insta Account photo

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जया प्रदा इस हफ्ते सिगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में नज़र आने वाली हैं। एक्ट्रेस यहां कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी मस्ती करती नज़र आएंगी और अपने करियर को लेकर भी कुछ किस्से शेयर करेंगी।

Nazneen AhmedWed, 21 Apr 2021 01:26 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जया प्रदा इस हफ्ते सिगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में नज़र आने वाली हैं। एक्ट्रेस यहां कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी मस्ती करती नज़र आएंगी और अपने करियर को लेकर भी कुछ किस्से शेयर करेंगी। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड्स के प्रोमो शेयर किए हैं जिनमें वो कंटेस्टेंट्स के साथ डांस करती दिख रही हैं। वहीं शो में जय प्रदा ने अपने और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के बीच तल्खी भरे रिश्ते को भी साझा किया। जया ने बताया कि भले उन्होंने और श्रीदेवी ने साथ में कई फिल्मों में काम किया हो, लेकिन दोनों के बीच ऑफ स्क्रीन बिल्कुल बातचीत नहीं होती थी। बल्कि दोनों के बीच एक कॉम्प्टीनशन रहता था।

श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए जया कहती हैं, ‘मैं  ये कह सकती हूं कि मैं सबसे खुशकिस्मत शख्स हूं क्योंकि मेरे और श्रीदेवी के बीच कभी पर्सनल मनमुटाव नहीं रहा। हां लेकिन हमारे बीच कभी कोई कैमिस्ट्री भी नहीं बन पाई। हमने भले ही ऑनस्क्रीन बहनों का किरदार निभाया हो, लेकिन ऑफस्क्रीन हम आखों में आखें डालकर बात तक नहीं करते थे। हम दोनों के बीच हमेशा कॉम्प्टीनशन रहता है फिर चाहें वो ड्रेस को लेकर हो या डांस को लेकर। जब भी हम सेट पर मिलते थे डायरेक्टर हमें एक दूसरे से मिलवाते थे, हम सामने से मिलते थे और अलग-अलग हो जाते थे’।

जीतेंद्र और राजेश खन्ना ने कर दिया था कमरे में बंद

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मुझे अब भी याद है कि ‘मकसद’ फिल्म की शूटिंग के दौरान जीतू जी और राजेश खन्ना जी ने हम दोनों को एक घंटे के लिए मेकअप रूम में बंद कर दिया था। उन्हें लगा था कि अगर वो हमें लॉक कर देंगे तो हम बात करना शुरू कर देंगे। लेकिन एक घंटे तक हमने एक दूसरे से एक शब्द बात नहीं की। उसके बाद उन्होंने भी हाथ खड़े कर दिए। लेकिन जब मुझे पता चला कि श्रीदेवी इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं तो मुझे बहुत बुरा लगा। मैं उन्हें बहुत मिस करती हूं। इस मंच के जरिए मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि ‘काश हम एक दूसरे से बात कर पाते’।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.