जैस्मीन भसीन पर लगा सिद्धार्थ शुक्ला की 'चुगली' करने का आरोप, ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस को देनी पड़ी सफाई

राहुल वैद्य ने हाल ही में गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी की है। शादी के बाद टीवी का यह स्टार कपल अभिनेता अली गोनी और अभिनेत्री जैस्मीन भसीन के साथ डबल डेट पर पहुंचा। यह दोनों कपल मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच और मस्ती करते नजर आए।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:54 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 12:44 PM (IST)
जैस्मीन भसीन पर लगा सिद्धार्थ शुक्ला की 'चुगली' करने का आरोप, ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस को देनी पड़ी सफाई
अभिनेत्री जैस्मीन भसीन और सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर- Instagram: jasminbhasin2806/realsidharthshukla

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 के पूर्व कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने हाल ही में गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी की है। शादी के बाद टीवी का यह स्टार कपल अभिनेता अली गोनी और अभिनेत्री जैस्मीन भसीन के साथ डबल डेट पर पहुंचा। यह दोनों कपल मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच और मस्ती करते नजर आए। इस दौरान जैस्मीन भसीन और दिशा परमार ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

दरअसल राहुल वैद्य, दिशा परमार, जैस्मीन भसीन और अली गोनी का खाना खाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खाते समय जैस्मीन भसीन और दिशा परमार कुछ बातें करती हुई दिखाई दे रही हैं। जिसके बाद से बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से जोड़कर देख रहे हैं। जैस्मीन और दिशा को ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार वीडियो में दिशा परमार कहती हैं कि सिद्धार्थ हर सीजन में आएगा क्या ? इसके बाद वीडियो में जैस्मीन कहती हैं कि जब तक मनीषा रहेगी। इसके बाद से कई सोशल मीडिया यूजर्स दिशा परमार और जैस्मीन भसीन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जिसके बाद जैस्मीन भसीन को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ी है। उनके वीडियो को फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

Lol, it’s completely misunderstood. We weren’t talking about Sid or anyone related, it was a long and funny conversation. Guys chill✌️@sidharth_shukla is a friend and dear costar .

— Jasmin bhasin (@jasminbhasin) July 30, 2021

वहीं जैस्मीन भसीन ने इस मामले पर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सफाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'यह पूरी तरह से गलत समझा गया है। हम सिड या किसी संबंधित के बारे में बात नहीं कर रहे थे, यह एक लंबी और मजेदार बातचीत थी। दोस्तों शांत रहो सिद्धार्थ हमारा एक अच्छा दोस्त और प्रिय दोस्त है।' सोशल मीडिया पर जैस्मीन भसीन की यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

दिशा परमार और जैस्मीन भसीन के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य, जैस्मीन भसीन और अली गोनी एक साथ नजर आए थे। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने इस शो में बतौर सीनियर कंटेस्टेंट एंट्री ली थी। शो के अंदर इन सभी के खेल और रणनीति ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं।  

chat bot
आपका साथी