Bigg Boss 12: सुबह उठने के तुरंत बाद अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन करती हैं ये काम

भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी बिग बॉस के घर में है और दोनों के बीच रोमांस जारी है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 08:38 AM (IST) Updated:Thu, 27 Sep 2018 08:20 AM (IST)
Bigg Boss 12: सुबह उठने के तुरंत बाद अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन करती हैं ये काम
Bigg Boss 12: सुबह उठने के तुरंत बाद अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन करती हैं ये काम

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत में ही जसलीन के साथ अपने रिश्तों को लेकर वाली खबर को ब्रेक करने वाले भजन सम्राट सुर्खियों में हैं। अनूप और जसलीन की जोड़ी घर के अंदर है और यहां भी उनका रोमांस जारी है। बिग बॉस के घर के अंदर अब कंटेस्टेंट्स की कुछ-कुछ आदतों से बाकी कंटेस्टेंट्स वाकिफ हो चुके हैं। एक खास बात जसलीन के बारे में यह सामने आई है कि सुबह उठने के बाद तुरंत वो एक काम करती हैं जो कोई और नहीं करता।

जी हां, जसलीन को अभी तक के जितने भी एपिसोड्स में देखा गया उनकी एक खास बात सामने आई है। दरअसल, जसलीन सुबह उठने के तुरंत बाद लिपस्टिक या लिप बाम को लगाती हैं। इसके बाद ही वे कोई और काम करती हैं। इस बात से यह पता चलता है कि, जसलीन अपने लुक्स को लेकर बहुत सजग हैं और वे चाहती हैं कि हमेशा अच्छी दिखती रहे। कुछ एपिसोड्स में देखा गया है कि सुबह उठने के बाद ही जसलीन अपने लुक्स को और अच्छा करने की कोशिश करती हैं। 

यह भी पढ़ें: तख्त में रणवीर और रणभूमि में वरुण के साथ जाह्नवी कपूर, एेसी है तैयारी

आपको बता दें कि, बिग बॉस सीजन 12 का लॉन्चिंग सलमान खान ने गोवा में की थी। जब से यह शो शुरू हुआ है अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू खबरों में बने हुए हैं। जब बिग बॉस सीजन 12 की शुरूआत वाले स्पेशल एपिसोड में अनूप और जसलीन के बीच रिलेशनशिप का खुलासा किया गया था तो यह सबके लिए शॉकिंग था। 

यह भी पढ़ें: मंटो की पत्नी के किरदार से मंटो को और ज्यादा जान सकी: रसिका दुग्गल

chat bot
आपका साथी