Janhvi Kapoor ने कटरीना कैफ के सॉन्ग ‘शीला की जवानी’ पर किया ऐसे वर्कआउट, देखकर आपको हंसी आने लगेगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज़ में एक हैं जो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। जाह्नवी को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में जाह्नवी कपूर एक फनी वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 01:53 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 01:59 PM (IST)
Janhvi Kapoor ने कटरीना कैफ के सॉन्ग ‘शीला की जवानी’ पर किया ऐसे वर्कआउट, देखकर आपको हंसी आने लगेगी
Photo Credit - Janhvi Kapoor Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज़ में एक हैं जो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। जाह्नवी को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में जाह्नवी कपूर एक फनी वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी जिम में वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं। वीडियो में जाह्नवी इतने फनी तरीके से वर्कआउट कर रही हैं कि उन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। ये वीडियो एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि जाह्नवी का वर्कआउट करने का बिल्कुल मन नहीं है और वो वर्कआउट करते-करते कटरीना का मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग ‘शीला की जवानी’ गाती नज़र आ रही हैं, वो भी बड़े बोरिंग तरीके से। जाह्नवी को बेसुरा गाते देख उनकी ट्रेनर पूछती हैं, ‘ये कौन सा फॉर्म है?’ यह सुनकर एक्ट्रेस खुद भी हंसने लग जाती हैं और वर्कआउट करते-करते मशीन पर ही बैठ जाती हैं। जाह्नवी इस वीडियो में जितनी फिट लग रही हैं उतनी ही क्यूट भी लग रही हैं। आप भी देखें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor Official Fanpage (@jhanvi_kapoor_official)

वैसे ये पहली बार नहीं है जब जाह्नवी कपूर कुछ ऐसा फनी कर रही हों। एक्ट्रेस आए दिन कुछ न कुछ फनी चीज़ें करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो एयरपोर्ट पर ट्रॉली में बैठकर अंदर जाती हुई नज़र आ रही थीं। एक्ट्रेस का ये वीडियो भी इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हुआ था। आपको बता दें कि जाह्नवी हाल ही में माल्दीव्स से लौटी हैं। जाह्नवी यहां अपने दोस्तों के साथ गई थीं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव्स वैकेशन की ढेर सारी फोटोज़ भी शेयर की थीं जो काफी वायरल हुई थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी हाल ही में राजकुमार राव के साथ फिल्म 'रूही' में नज़र आई थीं। ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। अब एक्ट्रेस जाह्नवी, कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2'  में नज़र आने वाली हैं।  

chat bot
आपका साथी