जान्हवी कपूर ने शेयर की मसूरी वेकेशन की तस्वीरें, गर्ल्स गैंग के साथ यूं एंजॉय किया सनसेट

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी एक्टिविटी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मसूरी वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी दोस्तों के साथ पहाड़ो पर बैठ कर चिल करती दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:21 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:21 PM (IST)
जान्हवी कपूर ने शेयर की मसूरी वेकेशन की तस्वीरें, गर्ल्स गैंग के साथ यूं एंजॉय किया सनसेट
Janhvi Kapoor shared pictures from Mussoorie vacation.photo soruce @janhvikapoor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी एक्टिविटी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मसूरी वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में अपनी अपनी फ्रेड्स के साथ ऊंची पहाड़ी पर बैठकर सनसेट एंजॉय कर रही हैं। साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वेकेशन की वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वो एक पहाड़ पर चढ़ कर चिल कर रही हैं।जान्हवी की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों को अब तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, 'मुझे प्रकाश (लाइट) में ही रखें।' इन तस्वीरों जान्हवी कपूर पिंक कलर के स्लीव लेस टॉप और ऑरेंज लेगी में पहाड़ो पर बैठकर पोज देती दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

हाल ही में उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहा था कि वो अरुणिमा सिन्हा से काफी प्राभावित हैं और ऑन उनके किरदार को निभाना चाहती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि, ‘मैं अरुणिमा सिन्हा से मिली हूं और उनकी कहानी बहुत ही प्रेरणादायक है । मैं उसे ऑन स्क्रीन निभाना पंसद करूंगी।’

बात अगर जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो जल्द ही सिद्धार्थ सेनगुप्ता के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस को आखिरीबार फिल्म 'रूही' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अभिनेता राज कुमार राव और वरुण शर्मा के मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म में जान्हवी की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी।

chat bot
आपका साथी