Janhvi Kapoor ने कहां खर्च किए थे पहली सैलरी के पैसे? एक्ट्रेस ने बताया

पहली सैलरी हर इंसान के लिए बहुत स्पेशल होती है। फिर चाहें वो आम लोग हों या कोई स्टार। लोग अपनी पहली सैलरी और उस सैलरी से क्या किया था? या कहां खर्च की थी? ये हमेशा याद रखते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:27 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:27 AM (IST)
Janhvi Kapoor ने कहां खर्च किए थे पहली सैलरी के पैसे? एक्ट्रेस ने बताया
Photo credit - Janhvi Kapoor Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। पहली सैलरी हर इंसान के लिए बहुत स्पेशल होती है। फिर चाहें वो आम लोग हों, या कोई स्टार। लोग अपनी पहली सैलरी और उस सैलरी से क्या किया था? या कहां खर्च की थी? ये हमेशा याद रखते हैं। कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर #firstsalary हैशटेग ट्रेंड हुआ था जिसमें कई स्टार्स ने अपनी पहली सैलरी के बारे में बताया था। अब हाल ही में बौनी कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी सैलरी के बारे में बताया है। हालांकि एक्ट्रेस ने किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ज़रिए नहीं, बल्कि एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।

पीकॉक मैगज़ीन से बातचीत में जाह्नवी कपूर से जब पूछा गया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी का चेक कहां खर्च किया था? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया ‘मुझे पता नहीं....मेरे ख्याल से मैंने कहीं जाने के लिए अपने टिकट्स ऑर्डर किए थे। शायद लंदन... नहीं नहीं न्यूयॉर्क’। वैसे आपको बता दें कि जाह्नवी को ट्रेवलिंग करना बहुत पसंद है। एक्ट्रेस अक्सर अपने दोस्तों के साथ कहीं न कहीं ट्रेवल करती रहती हैं।

एक्ट्रेस ने बताया अपना वेडिंग प्लान..

मैगज़ीन से बात करते हुए जाह्नवी ने अपना वेडिंग प्लान भी रिवील किया है। जाह्नवी अभी भले ही अपने करियर में बिज़ी हों और शादी करने के बारे में नहीं सोच रही हों, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी शादी का पूरा प्लान तैयार कर रखा है। magazine से बात करते हुए जाह्नवी ने बताया कि, वो अपनी बैचलर पार्टी कैपरी पहनकर करेंगी जो कि इटली में किसी जहाज़ पर होगी। एक्ट्रेस तिरुपति में अपनी शादी करना चाहती हैं। एक्ट्रेस की मेहंदी और संगीत समारोह मायलापुर में श्रीदेवी के पैतृक घर में होगा। घर को मोगरे के फूल और मोब्बतियों से सजाया जाएगा। रही एक्ट्रेस की वेडिंग ड्रेस की बात तो जाह्नवी अपनी शादी में कांजीवरम या pattu pavadai साड़ी पहनेंगी। एक्ट्रेस चाहती हैं कि उनकी शादी एकदम सिंपल तरीके से होनी चाहिए, उन्होंने रिसेप्शन में भी कोई खास दिलचस्पी नहीं है।

chat bot
आपका साथी