जाह्नवी कपूर से पैपराजी ने पूछा कटरीना-विक्की की शादी में जा रहीं हैं आप ? तो मिला ये जवाब

कटरीना और विक्की कौशल की शादी की शादी को लेकर मीडिया के पास सारी सूचना है कि शादी का वेन्यू कहां है गेस्ट कौन से हैं यहां तक कि कटरीना किस डिजाइन के कपड़े पहनने वाली हैं। बावजूद इसके सेलेब्स है कि इस खबर पर मुंह ही नहीं खोल रहे।

Ruchi VajpayeeMon, 06 Dec 2021 02:45 PM (IST)
Image Source: Janhvi Kapoor Social Media post

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों से सोशल मीडिया पटा पड़ा है। मीडिया के पास सारी सूचना है कि शादी का वेन्यू कहां है, गेस्ट कौन से हैं यहां तक कि कटरीना किस डिजाइन के कपड़े पहनने वाली हैं। बावजूद इसके सेलेब्स है कि इस खबर पर कुछ भी खुलासा करने को तैयार नहीं हैं। इसके पीछे की एक वजह ये भी है कि इस कपल ने सबसे शादी की किसी भी खबर को लीक नहीं करने को कहा है।

क्या कटरीना की शादी में जाएंगी जाह्नवी?

हाल ही में जाह्नवी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जाह्नवी एयरपोर्ट से निकलकर अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ ही रही थीं, कि तभी तभी वहां मौजूद पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। ऐसे में एक फोटोग्राफर जाह्नवी कपूर को हेलो बोलता है। फिर वह पूछता है- 'मैम आप शादी में नहीं जा रहीं?' इसपर जाह्नवी सवालों भरी निगाह से उसे देखती हैं। और स्माइल देकर चुपचाप अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं।

पैपराजी को दिया ये जवाब

जाह्नवी कपूर के इस रिएक्शन पर फैंस को गुस्सा आ गया है। लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि आखिर इतना छुपा क्यों रहे हो। तो किसी ने लिखा कि 'हमें सब पता है कि कब है शादी और कहां है तो इतने छुपाने की जरूरत नहीं'। बता दें कि विक्की और कटरीना ने अपनी शादी को पूरी तरह से सिक्रेट रखने की कोशिश की है। अभी तक इस जोड़े ने अपनी तरफ से कुछ भी घोषणा नहीं की है।  

9 दिसंबर को है शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को सात फेरे लेने वाले हैं। प्री वेडिंग सेलिब्रेशन 7 से 9 दिसंबर तक चलेगा। इस शादी में आने वाले मेहमानों से एनडीके साइन कराया गया है। जिसके तहत शादी में किसी को भी फोटो खींचने, वीडियो बनाने और फोटोज को सोशल मीडिया पर डालने की इजाजत नहीं है। फिलहाल खबर है कि कटरीना के परिवाले अपन राजस्थान के लिए निकले चुके हैं। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.