Pulwama Terror Attack पर जाह्नवी कपूर ने कहा - अमानवीय, क्रूर और कायराना हमला

मुंबई। पुलवामा आतंकी हमला (Pulwama Terror Attack) के बाद सारा देश शोक में डूब गया है। शोक के अलावा लोगों में गुस्सा भी है। बॉलीवुड भी इस हमले से सन्न रह गया है और तमाम स्टार्स लगातार सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा कर रहे हैं। ऐसे में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी पुलवामा हमले पर अपनी बात रखी है।

इससे पहले नवोदित अभिनेत्रियों में सारा अली ख़ान ने भी पुलवामा हमले पर अपना रोष ज़ाहिर किया। बॉलीवुड में सलमान ख़ान, शाह रुख़ ख़ान से लेकर तमाम स्टार्स इस हमले की निंदा पहले ही कर चुके हैं। ख़बरों के मुताबिक जाह्नवी कपूर ने इस हादसे के बाद कहा है कि- 'पुलवामा आतंकी हमले के शहीद और बहादुर जवानों के परिवारों के लिए प्रार्थना करती हूं। यह एक अमानवीय, कायराना, क्रूर और अन्याय से भरा कृत्य है। 

यह भी पढ़ें: चोट के बावजूद कटरीना कैफ़ तो प्रियंका चोपड़ा की मॉम भी गली बॉय देखने पहुंची, देखें तस्वीरें

आमतौर पर जाह्नवी कपूर इस तरह के मुद्दे पर पहली बार मुखर होकर बात करती नज़र आ रही हैं। ज़ाहिर है इतने बड़े हादसे के बाद इस देश का बच्चा-बच्चा जब रोष प्रकट कर रहा है तो ऐसे में उनका यह बयान भी काफी महत्वपूर्ण है। क्योंकि जाह्नवी कपूर की भी अपनी एक बड़ी फैन फॉलोविंग है। गौरतलब है कि जाह्नवी ने पिछले साल धड़क फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है और आने वाले समय में वो एक बायोपिक के अलावा करण जौहर की फ़िल्म तख़्त में भी नज़र आयेंगी!

यह भी पढ़ें: सारा अली खान बोलीं - गुस्सा भी आता है और डर भी लगता है

गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों ने एक भयंकर हमला कर 40 जवानों की जान ले ली। देश के प्रधानमंत्री से लेकर आम लोग तक इस हमले के बाद गुस्से में हैं और आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जगह-जगह कैंडिल मार्च निकाले जा रहे हैं और शहीदों के परिवारों के लिए प्रार्थनाएं की जा रही हैं।

अभिनेता आयुष्मान खुराना भी पुलवामा आतंकी हमले पर भावुक नज़र आये! उनकी फीलिंग इस कविता में समझी जा सकती है जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

देश का हर जवान बहुत ख़ास है,
है लड़ता जब तक श्वास है,
परिवारों के सुखों का कारावास है,
शहीदों की माओं का अनंत उपवास है,
उनके बच्चों को कहते सुना है -
पापा अभी भी हमारे पास हैं!

-आयुष्मान #Pulwama

— Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) February 16, 2019

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.