Janhvi Kapoor As Bride: ब्राइडल लुक में जाह्नवी कपूर की फोटो देख फैंस हुए 'क्रेजी', Photo Viral

जाह्नवी कपूर के हाथों में मेहंदी लगी है। वहीं हैवी ज्वेलरी के साथ घूंघट में उनका कातिलाना अंदाज देखने लायक है। जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रही हैं। फैंस उनके इस ब्राइडल लुक की फोटो का काफी पसंद कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:43 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 10:43 AM (IST)
Janhvi Kapoor As Bride: ब्राइडल लुक में जाह्नवी कपूर की फोटो देख फैंस हुए 'क्रेजी', Photo Viral
Janhvi Kapoor New Photo Shoot As Bride Look For Manish Malhotra New Collection

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर उन स्टार्स डॉटर्स में से एक हैं, जिन्होंने पहली ही फिल्म से अपनी पहचान बना ली है। जाह्नवी ने काफी कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। जाह्नवी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो के चलते काफी सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी हर तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाती है। इसी बीच जाह्नवी कपूर की एक ब्राइडल लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

Can you hear the शहनाई playing or is it just me 👰 So happy I got to be a part of @manishmalhotra05 ‘s exquisite new collection ❤️ @fdciofficial

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Sep 23, 2020 at 9:42am PDT

जाह्नवी कपूर की इन दिनों ब्राइडल लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जाह्नवी ने हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए ब्राइडल लुक कैरी किया था। दरअसल, मनीष ने हाल ही में अपना नया ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया है। उनके इसी ब्राइडल कलेक्शन का हिस्सा जाह्नवी बनीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर के हाथों में मेहंदी लगी है। वहीं, हैवी ज्वेलरी के साथ घूंघट में उनका कातिलाना अंदाज देखने लायक है। ब्राइडल लुक की इन तस्वीरों को जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जाह्नवी ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा- 'क्या आपको शहनाई की आवाज सुनाई दे रही है या सिर्फ मुझे ही। मनीष मल्होत्रा के नए कलेक्शन का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।'

 

View this post on Instagram

Enjoyed this vibe 👰

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Sep 23, 2020 at 10:09am PDT

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, 'इस वाइव को बहुत एन्जॉय किया।' आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनके इस ब्राइडल लुक की फोटो का काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, अबतक इन तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस ही नहीं, बल्कि स्टार्स भी जाह्नवी के इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सोनम कपूर, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और पंकज त्रिपाठी ने भी लाइक किया है। 

chat bot
आपका साथी