Kiston Song: आज रिलीज होगा जाह्नवी कपूर- राजकुमार राव की फिल्म रूही का दूसरा गाना किस्तों, मोशन वीडियो वायरल

Janhvi Kapoor And Rajkummar Rao Movie Roohi New Song Kiston Out Today Watch Video

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक मोशन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कुर्सी पर बैठी हुई हैं और उनके दोनों हाथ बंधे हुए हैं। वहीं राजकुमार राव जमीन पर घुटनों के बल बैठे हैं और उनके हाथ में गोभी का फूल है।

Priti KushwahaFri, 26 Feb 2021 10:53 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूही’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ फिल्म अभिनेता राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का पहला सॉन्ग ‘पनघट’ रिलीज़ हुआ है। इस गाने को फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं आज जाह्नवी और राजकुमार की फिल्म ‘रूही’ का दूसरा गाना 'किस्तों' रिलीज होने जा रहा है। इस गाने के रिलीज होने की जानकारी फैंस के साथ जह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर एक मोशन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कुर्सी पर बैठी हुई हैं और उनके दोनों हाथ बंधे हुए हैं। वहीं राजकुमार राव जमीन पर घुटनों के बल बैठे हैं और उनके हाथ में गोभी का फूल है। वह जाह्नवी से कहते हैं, 'फूल है गोभी का सब्जी मत समझना। प्यार है भौरे का हमदर्दी मत समझना।' इस वीडियो को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्यन में लिखा है, ''किस्तों' आज रिलीज हो रहा है।' वहीं अब फैंस के ‘रूही’ के नए गाने का इंतजार है। हलांकि पोस्ट में जाह्नवी ने समय नहीं बताया है।

आपको बात दें कि हाल ही में 'रूही' फिल्म का पहला गाना ‘पनघट’ रिलीज़ हुआ है। इसमें जाह्नवी, राजकुमार राव और वरुण के साथ डांस करती दिख रही हैं। गाने में जाह्नवी के दो रूप नज़र आ रहे हैं एक सीधी सादी लड़की और एक नेगेटिव लड़की। जहां जाह्नवी सीधी लड़की दिख रही हैं वहां एक्ट्रेस ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है, और जहां वो नेगेटिव किरदार में हैं वहां उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है। जब्कि राजकुमार और वरुण पूरे गाने में सूट बूट में दिख रहे हैं। वैसे आपको याद दिला दें कि फिल्म में भी जाह्नवी दो किरदारों में ही नज़र आएंगी। एक डरी सहमी से लड़की दूसरी वो लड़की जिसके ऊप प्रेत आत्मा का आया है। देखें पनघट गाने का पूरा वीडियो। इस गाने को दर्शकेां ने खूब पसंद किया गया। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.