जैकी श्रॉफ ने मानी थी इस शख्स की बात और बन गए हीरो

जैकी श्रॉफ हालिया रिलीज हुई फिल्म पलटन में नजर आए थे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 07:42 PM (IST) Updated:Mon, 29 Oct 2018 07:47 AM (IST)
जैकी श्रॉफ ने मानी थी इस शख्स की बात और बन गए हीरो
जैकी श्रॉफ ने मानी थी इस शख्स की बात और बन गए हीरो

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में जैकी श्रॉफ अहम भूमिका में नजर आए। अभिनेता जैकी श्रॉफ का फिल्मी सफर शुरूआती दौर में संघर्षपूर्ण रहा है। इस बारे में जैकी ने मुंबई में पत्रकारों से हुई बातचीत में बताया था कि उनके बड़े भाई के अचानक निधन के बाद उन्हें उनके पिता ने कहा था कि उन्हें काम करना चाहिए क्योंकि घर में कोई कमाने वाला नहीं था।

जैकी श्रॉफ ने आगे बताया कि, पिता ने कहा था उन्हें फिल्मों में ही हाथ आजमाना चाहिए क्योंकि उनका वीनस बहुत स्ट्रांग है। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वह पढ़ाई में बहुत कमजोर थे। उन्हें कुछ करना भी नहीं आता था। पढ़ाई करने के कारण वह काम नहीं कर पा रहे थे। साथ ही उन्हें न तो ठीक से अंग्रेजी आती थी और न ही हिंदी या मराठी। जिसके चलते ऐसे लोगों को कोई फिल्म में लेता ही नहीं था, लेकिन उन्होंने उनके बाबा की बात सुनी और खूब मेहनत की और हीरो बन गए। इस मौके पर जैकी श्रॉफ ने यह भी कहा कि वह खुद को बहुत ही सौभाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें जे पी दत्ता की फिल्म में काम करने का अवसर मिला है। वह उनके साथ उनकी फिल्म बॉर्डर और एलओसी कारगिल में काम कर चुके हैं। 

जैकी श्रॉफ ने यह भी कहा कि वह उनके स्कूली दिनों में पायलट बनना चाहते थे जो कि उन्हें रील लाइफ में फिल्म बॉर्डर में बनने का अवसर मिला। फिल्म पलटन में जैकी ने एक कमांडिंग अफसर की भूमिका निभाई है। पलटन जे पी दत्ता की 11वीं फिल्म है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, लव सिन्हा, सिद्धांत कपूर, गुरुमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और साथ में सोनू सूद मेजर बिशन सिंह के किरदार में नजर आए। 

यह भी पढ़ें: Me too: ओम पुरी की पत्नी सीमा कपूर बोली, ज्यादती के खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत का स्वागत

यह भी पढ़ें: Thugs of Hindostan: 'सुरैय्या' जान लेगी क्या, गीत के बोल सुनिए

chat bot
आपका साथी