Coronavirus की महामारी के बीच जैकलीन फर्नांडीस ने खोला NGO, गरीबों को खिलवाएंगी खाना

नई दिल्ली जेएनएन। कोरोना वायरस की महामारी में बॉलीवुड के बहुत से सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कई सितारे लोगों को ऑक्सीजन दवाइयां खाना और जरूरी सामान मुहैया करवाकर मदद कर रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:18 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:18 PM (IST)
Coronavirus की महामारी के बीच जैकलीन फर्नांडीस ने खोला NGO, गरीबों को खिलवाएंगी खाना
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस, Instagram : jacquelinef143

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की महामारी में बॉलीवुड के बहुत से सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कई सितारे लोगों को ऑक्सीजन, दवाइयां, खाना और जरूरी सामान मुहैया करवाकर मदद कर रहे हैं। कोरोना काल में लोगों की मदद करने वालों की लिस्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीस का नाम भी शामिल हो गया है।

जैकलीन फर्नांडीस ने एक फाउंडेशन की स्थापना किया है। जिसके जरिए वह गरीब लोगों को मुफ्त में खाना खिलावाएंगी। जैकलीन फर्नांडीस के इस फाउंडेशन नाम 'यू ओनली लिव वन्स' (YOLO) है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडीस कोरोना वायरस की मार झेल रहे गरीब लोगों को खाना बांटती और उनके लिए खान बनाती नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

इन तस्वीरों को साझा करते हुए जैकलीन फर्नांडीस ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मदर टेरेसा ने एक बार कहा था, 'भूख शांत होने पर शांति की शुरुआत होती है'। मैं वास्तव में आज मुंबई रोटी फाउंडेशन का शुक्रिया अदा करती हूं, जिसे मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त श्री डी शिवानंदन चलाते हैं। महामारी के दौरान रोटी बैंक ने अब तक लाखों भूखे लोगों के लिए भोजन तैयार किया और उसे बांटा है।'

जैकलीन फर्नांडीस ने पोस्ट में आगे लिखा, 'वह इस बात का सटीक उदाहरण हैं कि #kindnessbrigade क्या करने की ख्वाहिश रखता है और मुझे इस दौरान उनकी मदद करने मे गर्व महसूस हुआ है। हम बस एक बार जिंदगी को जीते हैं! आइए, इस जिंदगी को दूसरों की मदद करने और अपने आसपास के लोगों की #storiesofkindness को शेयर करने के लायक बनाएं!'

सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडीस का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और इस पहल के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीस ने हाल ही में रोटी बैंक फाउंडेशन की रसोई का दौरा किया ताकि उनके साथ मिलकर करीब से काम किया जा सके। रोटी बैंक टीम और अपनी YOLO टीम के साथ अभिनेत्री ने खाना बनाया और जरूरतमंदों को खाना भी खिलाया।  

chat bot
आपका साथी