Jacqueline Fernandez की टॉपलेस तस्वीरें हुईं इंटरनेट पर वायरल, देखकर फैंस हुए क्रेजी

जैकलीन फर्नाडिंस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। पवन कृपलानी इससे पहले फोबिया और रागिनी एमएमएस जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 10:32 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:33 AM (IST)
Jacqueline Fernandez की टॉपलेस तस्वीरें हुईं इंटरनेट पर वायरल, देखकर फैंस हुए क्रेजी
Jacqueline Fernandez Topless Photos Viral On Internet

नई दिल्ली,जेएनएन।  Jacqueline Fernandez Topless Photos : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक्टिंग के अलावा मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जैकलीन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस की चहेती जैकलीन के इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस खास मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुट बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उनकी इन फोटोज को लाइक करने के साथ ही इसे शेयर आर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने भी अपने फैंस को इतना प्यार देने के लिए शु​क्रिया कहा है।

 

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Oct 23, 2020 at 7:09am PDT

जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई टॉपलेस फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में उन्होंने अपने हाथों में फूलों का एक गुलदस्ता पकड़ रखा है। फोटोज में वाकई जैकलीन बेहद ही खूबसूरत और बोल्द नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए फैन्स के लिए कैप्शन में लिखा, 'लव यू... थैंक्यू।'

 

View this post on Instagram

46 million ❤️❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Oct 23, 2020 at 7:09am PDT

 

View this post on Instagram

Love you, thank you ❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Oct 23, 2020 at 7:11am PDT

बता दें कि फोटोज में जैकलीन का बोल्ड लुक देखकर फैन्स क्रेजी हो गए हैं। उनकी फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स जैकलीन की तस्वीरों पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं।  

जैकलीन फर्नाडिंस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही   हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। पवन कृपलानी इससे पहले 'फोबिया' और 'रागिनी एमएमएस' जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। इसके अलावा जैकलीन सलमान के साथ फिल्म 'किक 2' में भी नजर आएंगी।  हाल ही में जैकलीन के बर्थडे पर इस फिल्म का ऐलान किया गया था। हालांकि, अभी फिल्म के बाकी स्टारकास्ट की घोषणा नहीं हुई है। आपको बता दें कि साल 2014 में रिलिज हुई 'किक' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसमें रणदीप हुड्डा ने पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया था।

chat bot
आपका साथी