Jacqueline Fernandez हुई टॉपलेस, तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कुछ ही घंटों में देखी गई 10 लाख से ज्यादा बार

जैकलीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी सीजलिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच जैकलीन ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगाई है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 12:40 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 12:40 PM (IST)
Jacqueline Fernandez हुई टॉपलेस, तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कुछ ही घंटों में देखी गई 10 लाख से ज्यादा बार
Photo Credit - Jacqueline Fernandez Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उन्होंने अबतक के अपने ​करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वो न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने ग्लैमरस अदांज के लिए भी जानी जाती हैं। जैकलीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी सीजलिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच जैकलीन ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगाई है। इन तस्वीरों में उनका अंदाज उनके फैंस के होश उड़ा रहा है। यहां देखें जैकलीन की तस्वीरें...

 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बेहद ही ग्लेमर अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। दरअसल जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी टॉपलेस तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडिस ने किसी तरह का कोई कपड़ा नहीं पहना हुआ है बल्कि वो एक ऑरेंज टॉवेल के साथ नजर आ रहीं हैं। इस दौरान वह कैमरे की तरफ पोज देती दिख रही है। वहीं उनकी ये तस्वीर बाथरुम में क्लिक की गई है। इस तस्वीर में जैकलीन का पोज देने का अंदाज वाकई काफी कातिलाना है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर फैंस न सिर्फ लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं बल्कि इसे लगातार शेयर भी कर रहे हैं। अबतक इस तस्वीरों को दस लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन फार्नांडिस के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सर्कस' में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही जैकलीन फिल्म 'राम सेतु' में एक्टर अक्षय कुमार और अभिनेत्री नुसरत भरूचा के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह हॉरर कॉमेंडी फिल्म 'भूत पुलिस' में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में वो अभिनेता अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगी।

chat bot
आपका साथी