Jacqueline Fernandez जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड संग अपने 175 करोड़ के घर में होंगी शिफ्ट! जानें कौन है उनका मिस्टर राइट

जैकलीन फार्नांडिस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में जैकलीन अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अक्षय जैकलीन के अलावा कृति सेनन पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 01:21 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 05:27 PM (IST)
Jacqueline Fernandez जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड संग अपने 175 करोड़ के घर में होंगी शिफ्ट! जानें कौन है उनका मिस्टर राइट
Photo Credit - Jacqueline Fernandez Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। जैकलीन अपने करियर में कई तरह के रोल प्ले कर चुकी हैं। जैकलीन उन एक्ट्रसेस में शुमार हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को कभी भी सोशल नहीं करती हैं। बावजूद इसके एक्ट्रेस के फैंस उन से जुड़ी बातें जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। खास तौर पर उनकी लव लाइफ को लेकर। हलांकि अभी तक वह सिंगल थीं लेकिन अब उनकी लाइफ में उनके मिस्टर राइट की एंट्री हो चुकी है। इतना ही नहीं वह बिना देर किया अपनी लाइफ में आए इस लव-ट्विस्ट को एक नया मोड देने का इरादा बना चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भिनयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीर के साथ लिखा है, 'जैकलीन फर्नांडीज को उनका प्यार मिल गया है। वह साउथ के बिजनेसमैन के साथ अपने जुहू स्थि​त अपने 175 करोड़ के बंगले में उनके साथ शिफ्ट हो रही हैं। हम उनके नए जीवन के लिए उनकी सफलता की कामना करते हैं।'

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन किसी एक्टर को नहीं बल्कि एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। यह शख्स साउथ का रहने वाला है। इतना ही नहीं वह अब जल्द ही अपने प्यार के साथ जीवन का एक बड़ा फैसला भी लेने जा रही हैं। इस खबर के सामने आते ही जैकलीन के फैंस काफी खुश हैं। फैंस एक्ट्रसे के ड्रीम मैन को देखने के लिए काफी बेताब हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन फार्नांडिस के वर्कफ्रंट की करें तो बात वो जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' में एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में जैकलीन, अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट कर रहे हैं। 

इसके अलावा जैकलीन रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सर्कस' में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही जैकलीन फिल्म 'राम सेतु' में एक्टर अक्षय कुमार और अभिनेत्री नुसरत भरूचा के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही वो हॉरर कॉमेंडी फिल्म 'भूत पुलिस' में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में वो अभिनेता अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगी।

chat bot
आपका साथी