जैकलीन फर्नांडिस ने फिर से शुरू की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग, सेट से शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी फिल्म राम सेतु की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 03:09 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 03:09 PM (IST)
जैकलीन फर्नांडिस ने फिर से शुरू की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग, सेट से शेयर की तस्वीरें
Jacqueline Fernandez resumes shooting for film 'Ram Setu'. photo soruce @jacquelinef143 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है।

फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू करने की जानकारी अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कर दी हैं। इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। पहले फोटो में जैकलीन नीचे की ओर देखते हुए नजर आ रही हैं और दूसरी तस्वीर में वो मुस्कुराती दिख रही हैं।

इन तस्वीरों इंटरनेट पर शेयर कर अभिनेत्री ने बताया कि, वो फिल्म राम सेतु के सेट पर वापस लौट आईं हैं। इससे पहले उन्होंने फिल्म के ऊटी शेड्यूल की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें वो अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों एक ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग को इस साल अप्रैल में श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में पूजा अर्चना के बाद शुरू किया गया था। लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग के काम को रोक दिया गया था। इस बाद फिल्म के 45 जूनियर स्टाफ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इस के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था लेकिन कुछ वक्त बाद और स्थित समान्य होने के बाद फिल्म की शूटिंग को शुरू किया गया था।

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी रही इस माइथोलॉजी फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं, जो फिल्म में गुफाओं में से रामसेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी