Jacqueline Fernandez ने बच्चों के साथ खेला फुटबॉल मैच, बांटे उपहार

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने फाउंडेशन की स्थापना को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बच्चों के साथ फुटबॉल खेलती नजर आ रही हैं। साथ ही वो बच्चों को उपहार भी बांटती दिख रही हैं।

Nitin YadavMon, 14 Jun 2021 05:59 PM (IST)
Jacqueline Fernandez play football with children, distribute gifts.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने शानदार अंदाज और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। साथ ही इस महामारी के दौरान उन्होंने एक फाउंडेशन की स्थापना कर जरूरतमंद लोगों की मदद करने और ऑक्सीजन के सिलेंडर भी मुहैया कराएं थे। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बच्चों के साथ फुटबाल खेलती व उपहार देती दिख रही हैं।

इस तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लू कलर की जींस में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एख लंबा पोस्ट भी शेयर किया है, महामारी ने मुझे एक बात सिखाई है कि लोगों तक पहुंचना और उनकी मदद करना कितना महत्वपूर्ण है क्योंकि वहां बहुत से लोगों को मदद की जरूरत है।'

उन्होंने आगे लिखा, 'मैंने ये भी सीखा है कि ये वास्तव में ज्यादा नहीं लेता है... कभी मुस्कान, कभी कुछ खाना, अगर आप और अधिक कर सकते हैं। तो आपके लिए बहुत अच्छा है!

हाल ही में उन्होंने एक 100 बिस्तर और 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर वाला कोविड-19 केयरसेंटर खेलने की बात कहीं थी। साथ ही उन्होंने बाताया था कि हमने 2 एंबुलेस भी खरीदी है।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में जैकलीन अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस के अलावा एक्ट्रेस कृत सेनन, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियावाला डायरेक्ट कर रहे हैं।

इसके अलावा वो रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सर्कस में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही जैकलीन फिल्म 'राम सेतु' में एक्टर अक्षय कुमार और अभिनेत्री नुसरत भरूचा के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही वो हॉरर कॉमेंडी फिल्म 'भूत पुलिस' में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में वो अभिनेता अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.